-->

Breaking News

अनूपपुर में चोरों का आतंक पार्लर का ताला तोड समान ले उडे चोर नगदी समेत पार्लर में रखें कीमती समान हुई चोरी

अनूपपुर में चोरों का आतंक पार्लर का ताला तोड समान ले उडे चोर

नगदी समेत पार्लर में रखें कीमती समान हुई चोरी

अनूपपुर/प्रदीप मिश्रा - 8770089979

कोतवाली थाना अन्तर्गत  वार्ड क्रमांक 06 सामतपुर में रविवार की रात चोरों ने एक ब्यूटी पार्लर को निषाना बनाया जिसमें चोर अपने मनसूबे में कामयाब होते हुऐ नगदी समेत लाखों का समान ले उडे पार्लर संचालक को सुबह इसकी जानकारी हुई तहरीर मिलने पर पुलिस ने जांच पडताल की लेकिन चोरो का कोई सुराग नही रहा
 वार्ड क्रमांक 06 सामतपुर में द्वारिका प्रसाद चौधरी के यहां किराये पर  रमा चौधरी पिता स्व. जमुना चौधरी ने पार्लर खोल रखा था अभी पार्लर खुले महीने भी नही हुऐ थे की एक गरीब पर चोरों ने अपना कहर ढा उसके जीवकोपार्जन का माध्यम खत्म कर दिया है रमा चौधरी ने बताया कि मैने अभी पार्लर के लिए कीमती सामान लेकर आई थी वहीं महंगे शादी के 04 जोडे जो कि लगभग 40,000 हजार रूपये का था साथ ही ज्वेलरी जिसकी कीमत लगभग 10,000 बताया गया है साथ ही मषीन और प्रोडक्ट मिलाकर लगभग 20,000 हजार एवं 2000 हजार नगदी लाॅकर का ताला तोडकर चोर रफुचक्कर हो गये  चोरी करते समय चोरों ने सातिराना दिमाग लगाया है पार्लर  में घुस कुर्सि तोडफोड कर किमती समान व नगद लें फरार हो गये अडोस पडोस के दरवाजों को बंद कर चोरो ने चोरी की वारदात की है ।

100 डायल कर पुलिस को दी गई जानकारी

सुबह तकरीबन 08 बजे रमा चौधरी अपने बिस्तर से भी नही उठी थी तभी अचानक लोगो ने बताया की पार्लर का दरवाजा खुला है और जब मौके पर रमा चौधरी व उसके घर के लोग पहुंचे तो पार्लर में सब अस्त व्यस्त पाया वहीं इसकी सूचना 100 डायल पुलिस को दी गई जहां रमा चौधरी के पार्लर में पुलिस ने पहुंच मामले की तहकीकात की और 100 डायल में बैठाकर कोतवाली ले गये इसके पष्चात जांच पडताल चालू हुआ और मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंचकर खोजी कुत्तों के सहारे आस पास के क्षेत्रों में भ्रमण किये अपना जांच कर चोरों को पकडने के लिए प्रयास किये ।


 

 

पैसा जोडकर चालू किया था पार्लर


रमा चौधरी लगातार दुल्हन सजाने का काम करती है साथ ही कमाई को इकठ्ठा कर पार्लर का काम चालू कि थी जो कि उसके जीवकोपार्जन का माध्यम बना हुआ था लेकिन चोरो ने वह माध्यम भी छीन लिया रमा चौधरी ने कहा की हमने पाई पाई जोडकर काम चालू किया था वहीं कुछ लोन लेकर भी काम को बढाने का मन बनाया था रमा चौधरी ने चोरों को जल्द पकडने के लिए पुलिस से आग्रह किया है।

 





इनका कहना है
मामले की जांच जारी है जल्द ही चोर पकडे जायेगें
प्रफुल्ल राय कोतवाली प्रभारी अनूपपुर


 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com