-->

Breaking News

व्यापमं के खिलाफ भोपाल में धरने पर बैठे छात्र



भोपाल। 28 जुलाई को ग्रुप डी के तहत हुई परीक्षा परिणाम को लेकर छात्र बैठे धरने पर छात्रों की मांग व्यापमं के अधिकारियों के खिलाफ कांग्रेस सरकार कारवाई करे। सपाक्स युवा संगठन के भोपाल जिला पदाधिकारियों ने भी इस धरने में कंधे से कंधा मिलाकर छात्रों की माँगो को उठाया एवं ज्ञापन सौपा।

विधायक कुणाल चौधरी और बेरोजगार सेना अध्यक्ष श्री अक्षय हुँका पहुंचे।

सपाक्स युवा संगठन से मुख्य रूप से भोपाल जिला अध्यक्ष शैलेन्द्र तिवारी, भोपाल जिला सचिव दीपक पांडेय, भोपाल जिला संयोजक भूपेंद्र द्विवेदी उपस्थित रहे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com