-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

प्रायवेट स्कूल एसोसियेशन मध्य प्रदेश "PSA" का भोपाल में प्रदेश के 52 जिलो के जिला अध्यक्षो का सम्मेलन



बैठक एवं 15 सूत्रीय माँगपत्र ज्ञापन मुख्यमंत्री प्रशासन के नाम सौपा गया.

भोपाल : प्रायवेट स्कूल एसोसियेश मध्यप्रदेश संगठन के बैनर तले तत्वाधान में प्रदेश अध्यक्ष श्री अजीत सिह जी की अध्यक्षता एवं मप्र विधायक श्री पीसी शर्मा के आतित्थ में मध्यप्रदेश के सभी जिला अध्यक्षो का सम्मेलन नेहरू नगर भोपाल में सम्पन्न हुआ.

सर्वप्रथम माँ सरस्वती को प्रायवेट स्कूल एसोसियेशिन के प्रदेश अध्यक्ष श्री अजीत सिह जी ने दीप प्रजल्वित कर एवं जिला अध्यक्षो से पूँजा अर्चना करवाकर  सभा बैठक का सुभारम्भ किया जिसमें सभी जिलाध्यक्षो का तिलक लगाकर कर सम्मान कराया गया.

सभा में मध्यप्रदेश सरकार के विधायक श्री पी सी शर्मा (मंत्री सम्भावित) का फूलमालाओ से स्वागत सत्कार  किया गया.
सभा में विभिन्य जिलो से आये जिला अध्यक्षो ने बैठक में अपने विचार उद्‌बोधन प्रस्तुत किये. जिला अध्यक्षो के विचार उद्बोधन के बाद बैठक में उपस्थित श्री पी सी शर्मा सम्भावित मंत्री को प्रदेश अध्यक्ष श्री अज़ीत सिह ने विभिन्य जिलो से पहुंचे जिला अध्यक्षो के साथ एसोसियेशन का 15 सूत्रीय मॉगपत्र ज्ञापन मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री के नाम श्री पी सी शर्मा को सौपा.

मांगपत्र ज्ञापन सभा चर्चा उपरान्त  समापन प्रदेश अध्यक्ष श्री अजीत सिहं के सम्बोधन एवं राष्ट गान से समापन हुआ.

सभा समापन के साथ ही सभी जिला अध्यक्षो ने PSA एसोसियेशन आयोजित सुरुची भोज का आनंद लिया.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com