-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

CM पद छोड़ते ही बदल गया शिवराज सिंह चौहान का पता, नया पता जानने के लिए करें क्लिक...



भोपाल : विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद शिवराज सिंह चौहान मुख्‍यमंत्री आवास को छोड़ने जा रहे हैं। अब वे पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर और नंदकुमार सिंह चौहान के पड़ोसी होंगे। शिवराज सिंह चौहान 74 बंगला इलाके में शिफ्ट होंगे। इस इलाके में शिवराज का नया पता बंगला नंबर-8 होगा। चौहान के नए आशियाने के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। बंगले के बाहर बैरिकेट्स लगाकर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए गए हैं।

बता दें कि 2005 में जब वह संसद सदस्‍य थे तो इसी बंगले में रहते थे। इस बंगले की सफाई करवा ली गई है। वहीं नए विधायकों के स्वागत की तैयारियां तेज हो गई हैं। हारे विधायकों को आवास खाली करने का अल्टीमेटम दिया गया है। 119 एक्स एमएलए को 3 दिन में आवास खाली करने होंगे। सचिवालय ने नए विधायकों के लिए आवास कम होने का तर्क दिया है।

जबकि टिकट कटने वाले 43 पूर्व विधायकों को पहले ही आवास खाली करने का नोटिस मिल चुका है। वहीं श्‍यामला हिल्‍स स्थित मुख्‍यमंत्री आवास में नए मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। राज्य में नए मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले कमलनाथ के बंगले पर भारी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। डॉग स्क्वायड की टीम चेकिंग कर रही है। बंगले के अंदर और बाहर कड़ी पहरेदारी की जा रही है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com