-->

Breaking News

वन्य प्राणी अधिनियम के उल्लंघन के तहत शिवराज पर प्रकरण दर्ज हो : अजय सिंह



भोपाल : चुनावी थकान मिटाने परिवार संग बांधवगढ़ में छुट्टी मना रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब एक नए मामले में घिर गए हैं। बांधवगढ़ में वन्य प्राणी अधिनियम का उल्लंघन का मामला सामने आया है। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने आरोप लगाया है कि पर्यटकों के लिए जो नेशनल पार्क में घूमने का तय समय है उसके विपरीत मुख्यमंत्री दोपहर बारह बजे तक बांधवगढ़ नेशनल पार्क में सपरिवार घूमते रहे।

श्री सिंह ने कहा कि वहां जो पर्यटक आए थे उन्हें समय समाप्त होने के पहले ही पार्क से बाहर कर दिया गया। अजय सिंह का कहना है कि नियमानुसार बांधवगढ़ नेशनल पार्क में 15 अक्टूबर से 15 फरवरी तक सुबह 6.30 बजे से 11 बजे तक ही घूमने की अनुमति है। इस समय सीमा पूरे होने के बाद वहां से सभी आम पर्यटकों को बाहर कर दिया गया लेकिन मुख्यमंत्री उसके बाद भी सपरिवार घूमते रहे जो वन्य प्राणी अधिनियम का खुलेआम उल्लंघन और पद का दुरूपयोग का मामला है। श्री सिंह ने मांग की है कि मुख्यमंत्री के विरूद्ध नियमानुसार प्रकरण दर्ज किया जाना चाहिए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com