-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

सत्ता छिनते ही राकेश सिंह के बंगले का पीडब्ल्यूडी ने रोका काम



भोपाल। जबलपुर सांसद राकेश सिंह के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद राज्य शासन ने उनके लिए बंगला आवंटित किया था। उसके बाद से लोनिवि द्वारा बंगले की साज-सज्जा की जा रही थी। शानदार बंगला सज पाता इसके पहले ही प्रदेश में उनकी पार्टी का राजपाट खिसक गया। हालत यह है कि पिछले कई दिनों से इस बंगले में पीडब्ल्यूडी ने भी साज-सज्जा का काम रोक दिया है। अब तय नहीं है कि राज्य सरकार इस बंगले को राकेश सिंह को देगी या किसी नए मंत्री को। वैसे सांसद के रूप में राकेश सिंह के पास पहले से जबलपुर और दिल्ली में बंगले हैं।

भाजपा हाईकमान ने 18 अप्रैल को राकेश सिंह को प्रदेश भाजपा की कमान सौंपी थी। उन्होंने 74 बंगला क्षेत्र में अपने लिए बी-17 नंबर का बंगला पसंद किया था। पिछले 6 महीने से लोक निर्माण विभाग राकेश सिंह की इच्छा अनुसार इस बंगले में निर्माण कार्य और सजावट का काम कर रहा था। चुनाव आचार संहिता लगने के बाद यह काम धीमा पड़ गया और प्रदेश से भाजपा सरकार जाने के बाद इस बंगले में निर्माण और सजावट का काम पूरी तरह रोक दिया गया है। लोक निर्माण विभाग के सूत्रों का कहना है कि पिछले छह महीने में इस बंगले में लाखों रुपए का काम हो चुका है। इस काम को लेकर ठेकेदार और अधिकारी भी इसलिए परेशान हैं कि कई कार्यों की वित्तीय स्वीकृति भी  नहीं मिली थी। राकेश सिंह को सांसद के रूप में दिल्ली में 2 के कामराज लेन में बंगला आवंटित है। जबकि जबलपुर में भी उन्होंने सांसद के रूप में सिविल लाईन का 578 नंबर का बंगला आवंटित करा रखा है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com