-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

तरुणेंद्र द्विवेदी की मेहनत को देना होगा संघर्ष का नाम



राहुल तिवारी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ संवाददाता
रीवा/जवा : सिरमौर विधानसभा क्षेत्र के जवा तहसील में छोटा सा गांव है पथरौड़ा जी हां जिस गांव में जवा तहसील क्या कई जिलों में जवा का नाम रोशन करने वाला व्यक्ति का सूर्योदय हुआ जो आज हजारो दिलो में राज कर रहा है जी हां हम बात कर रहे है युवा दिलों की धड़कन, जुझारू, हमेशा से जनता के हितों के लिए संघर्षरत रहने वाले युवा नेता तरुणेंद्र द्विवेदी की।हम आपको बता दे कि जितने कम समय मे श्री द्विवेदी अपनी भरपूर मेहनत और सहयोगी प्रवित्ति के भरोसे आज हजारो दिलो में राज कर रहे है विरल मात्रा में ही कोई दूसरा व्यक्ति मिलेगा,जो नाम तहसील में,जिले में ,संभाग में आदि कई वरिष्ठ जगहों पर बड़े ही शान से लिया जाता है आज उनके भी आलोचक ज्यादा है लेकिन एक फिल्मी डायलाग जो आज सत्य साबित नजर आता है कि जो है नाम वाला वही तो बदनाम है।

जैसा कि पिछले दिनों हुए विधानसभा चुनाव में जिस कड़ी मेहनत,लगन,तन,मन,धन, से दिन रात एक कर के कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करके माननीय विवेक तिवारी बबला भइया को विधायक बनाने हेतु संघर्ष किये भगवान चाहेगा तो वो मेहनत रंग लाएगी और बबला भैया विधायक जरूर बनेंगे।हमारी भगवान से यही प्रार्थना है कि माननीय तरुणेंद्र द्विवेदी जी जिस तरह से उभर कर सामने आए उसी तरह आगे बढ़ते रहे और मैं तो यही कहूंगा कि संघर्ष का नाम तरुणेंद्र द्विवेदी।

हम आपको और ऐसे ही संघर्ष की कहानी ले कर आएंगे बने रहिये हमारे साथ।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com