-->

Breaking News

सपाक्स, सपाक्स समाज एवं सपाक्स युवा संगठन मनाएगा अनोखे तरीक़े से NEW YEAR



भोपाल : सपाक्स संस्था, सपाक्स समाज और सपाक्स युवा इकाई के संयुक्त तत्वावधान में 1 जनवरी 2019 दिन मंगलवार को भोपाल में गरीब एवं वंचित लोगो के लिए संस्था की ओर से कपड़ो का वितरण कर नया साल मनाया जाएगा।

सपाक्स युवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक सोनी ने संस्था की ओर से सभी से अनुरोध किया हैं कि दिनांक 28 और 29 दिसम्बर 2018 को शाम 5:30 से 7 बजे के बीच सपाक्स संस्था कार्यालय A/8 BDA कॉलोनी 1250 हॉस्पिटल के पास, में अधिक से अधिक संख्या में अनुपयोगी कपड़ो को जमा करवा देवे ताकि नववर्ष के पहले दिन इनका वितरण किया जा सके।


नोट: अनुरोध है कि हमारे द्वारा हर मौसम के हिसाब से सभी प्रकार के अनुपयोगी कपड़े वितरित किये जायेंगे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com