-->

Breaking News

सपाक्स संस्था ने मांगा मान. मुख्यमंत्री कमलनाथ जी से मिलने का समय



भोपाल : सामान्य, पिछड़ा व अल्पसंख्यक वर्ग अधिकारी कर्मचारी संस्था (सपाक्स) ने नव निर्वाचित मान मुख्यमंत्री सम्मानित कमलनाथ जी से औपचारिक भेंट हेतु समय मांगा है।

भेंट हेतु समय प्राप्त होने संस्था प्रतिनिधि मंडल मान कमलनाथ जी को प्रदेश के 18 वें मुखिया होने पर बधाई देते हुए अपनी मांगों और समस्याओं पर उनका ध्यान आकर्षित करेगा।

उल्लेखनीय है कि संस्था मप्र सरकार की "पदोन्नति में आरक्षण" के असंवैधानिक नियमों, एट्रोसिटी एक्ट, एक वर्ग विशेष को नौकरियों में प्राथमिकता देने और सामान्य, पिछड़ा व अल्पसंख्यक वर्ग के नौजवानों से अन्याय करने जैसे मुद्दों पर निरंतर संघर्ष कर रही है। संस्था द्वारा इस मुद्दे पर जन जागरूकता का व्यापक प्रभाव हुआ है।

संस्था यह स्पष्ट करना चाहती है कि संस्था ने मात्र और मात्र अपने साथ हुए अन्याय के संबंध में जन जागरूकता का कार्य किया है। संस्था शासकीय सेवकों का संगठन है और इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है।


1 comment:

  1. महोदय जी नमस्कार
    नवनिर्वाचित सरकार द्वारा 17-12-18 को जारी कर्ज माफी आदेश मे 31-03-18समय सीमा हे जबकी 18-12-18 मे दोनो स्थिति मे माफी का हे
    यह छोटी गलती हे अथवा ******

    ReplyDelete

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com