-->

Breaking News

प्रदेश के हर जिले में एट्रोसिटी एक्ट के प्रकरणों को लड़ने के लिए विधिक प्रकोष्ठ खोलेगा सपाक्स




सपाक्स पार्टी की दो दिवसीय बैठक संपन्न
भोपाल: प्रदेश के प्रत्येक जिले में एट्रोसिटी एक्ट के प्रकरणों को लड़ने के लिए सपाक्स पार्टी द्वारा विधिक प्रकोष्ठ खोला जाएगा। इस प्रकोष्ठ में स्थानीय रिटायर्ड पुलिस अधिकारियों के साथ ही पार्टी से जुड़े अभिभाषक अपनी निशुल्क सेवाएं देंगे।


यह घोषणा आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री हीरालाल त्रिवेदी ने पार्टी की दो दिवसीय  बैठक के समापन अवसर पर की। श्री त्रिवेदी ने कहा कि जिलों में एट्रोसिटी एक्ट के प्रकरणों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसे देखते हुए पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि हर जिले में ऐसा विधि प्रकोष्ठ बनाया जाएगा जो ऐसे विक्टिम व्यक्तियों की तत्काल मदद के लिए आगे आएगा।जिलों में ये प्रकोष्ठ प्रदेश में पूर्व से  अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय वाते की अध्यक्षता में कार्यरत प्रादेशिक प्रकोष्ठ के अंतर्गत कार्य करेगा। याद रहे कि प्रादेशिक प्रकोष्ठ में श्री वाते  के साथ ही सेवानिवृत्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अपनी सेवाएं दे रहे हैं। बैठक को संबोधित करते हुए श्री त्रिवेदी ने कहा कि सपाक्स पार्टी एक मिशन को लेकर कार्य कर रही है और हम इसी मिशन को लेकर लोकसभा चुनाव में भी अपने प्रत्याशियों को खड़ा करेंगे। इसके लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी गई है और लोकसभा प्रभारी नियुक्त किए जा रहे हैं । इस बार हमारी तेयारी बूथ स्तर  पर होगी। उन्होंने  कहा कि गांव से लेकर राजधानी तक लोग  सपाक्स से जुड़ना चाहते हैं। हम गांव से लेकर राजधानी तक सदस्यता  अभियान चलाकर आम लोगों को पार्टी से जोड़ेंगे। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे गांव गांव में भ्रमण करें और लोगों को पार्टी के उद्देश्यों और सिद्धांतों से अवगत कराएं ।लोग अपने आप पार्टी से जुड़ते जाएंगे ।उन्होंने कहा कि इस समय पूरे देश की निगाहें मध्यप्रदेश  सपाक्स पार्टी पर है और हम सबका दायित्व है हम सामाजिक समरसता के अपने मिशन को पूरी प्रतिबद्धता के साथ पूरा करने में जुट जाए।
बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ वीणा घाणेकर ने बताया कि आगामी 26 जनवरी तक ग्राम से लेकर जिला स्तर तक के पार्टी के चुनाव किए जाना है। इसके लिए उन्होंने मार्गदर्शी बिंदुओं से अवगत कराया। बैठक में उपाध्यक्ष श्री विजय वाते ने पार्टी के दर्शन पर प्रकाश डालते हुए इसके लिए काम करने का आह्वान किया। बैठक को पार्टी के महासचिव संगठन सुरेश तिवारी ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रत्याशियों का चयन जनवरी में कर लिया जाएगा।


इस बैठक में विधानसभा निर्वाचन में पार्टी के प्रत्याशियों संभागीय और जिला संयोजक और अध्यक्षों में भाग लिया और महत्वपूर्ण सुझाव दिए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com