-->

Breaking News

16 दिसंबर को सपाक्स समाज की आमसभा का आयोजन भोपाल में


भोपाल : सपाक्स समाज संस्था दिनांक 16 दिसंबर 2018 को भोपाल में सपाक्स समाज की विभिन्न मांगों पर नई सरकार का ध्यान आकर्षित करने हेतू अम्बेडकर मैदान तुलसी नगर में एक विशाल आमसभा का आयोजन करेगी। दिनांक 3 दिसंबर 2018 को दिल्ली में भाजपा सांसद उदित राज द्वारा मान. न्यायालय पर लगाए गए अनुचित आरोपों के विरोध स्वरुप व निम्न अन्य मुद्दों पर जनजागरूकता हेतू सभा के आवाहन किया गया हैं।

1)  संसोधित एस्ट्रोसिटी एक्ट के दुरूपयोग के फलस्वरूप इसे वापिस लेने वावत।
2)  निजी क्षेत्र के आरक्षण की कोशिशों के विरोध में।
3) पदोन्नति में आरक्षण पूर्णत: समाप्त करने हेतू।

जन सामान्य से अनुरोध हैं कि आम सभा में सहभागी होकर अपनी आवाज को बुलंद करके अन्याय एवं तुष्टिकरण का विरोध हेतु संगठित होने का कष्ट करें।


1 comment:

  1. सपाक्स का सहयोगी और सवर्णो का साथी।
    हरदम सही तथा सटीक बात का हिमायती।।

    ReplyDelete

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com