-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के लिए अजय सिंह का नाम लगभग तय ,मुख्यमंत्री और दिग्विजय सिंह दोपहर में पहुंचेंगे भोपाल



भोपाल : मुख्यमंत्री कमलनाथ  4  दिन से दिल्ली में है। इस बीच वे पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल और एंटोनी  से मिले। इन नेताओं से मुलाकात के साथ ही प्रदेश के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और  सिंधिया से भी कई दौर की चर्चा हुई है। इन चर्चाओं के बाद यह माना जा रहा है कि अजय सिंह मध्य प्रदेश कांग्रेस के अगले अध्यक्ष होंगे ।

माना जा रहा है कि विंध्य क्षेत्र में  कांग्रेस को फिर से ताकतवर बनाने के लिए अजय सिंह को ही यह जवाबदारी दी जा रही है ताकि वे प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष के नाते विंध्य क्षेत्र में कांग्रेस की जड़े को फिर से गहरा कर सकें।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कमलनाथ आज दोपहर 12:00 बजे दिल्ली से रवाना होकर 1:30 बजे वापस भोपाल लौट रहे हैं। पता चला है कि दिग्विजय सिंह भी उनके साथ ही भोपाल आ रहे हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com