-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

CM कमलनाथ को डाकू कहने वाले प्रधानाध्यापक पर गिरी गाज, कलेक्टर ने किया सस्पेंड



जबलपुर : मुख्यमंत्री कमलनाथ को भरे मंच से डाकू कहना शासकीय बुनियादी स्कूल के प्रधानाध्यापक मुकेश तिवारी को महंगा पड़ गया। जबलपुर कलेक्टर छवि भारद्वाज ने आज उन्हें निलबिंत कर दिया है। निलंबन कि अवधि में मुकेश तिवारी जिला शिक्षा कार्यालय में पदस्थ रहेंगे। जिला शिक्षा अधिकारी की जांच रिपोर्ट के बाद कलेक्टर ने ये कार्यवाही की है।

गौरतलब है कि शासकीय स्कूल के प्रिंसीपल का कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते नज़र आ रहे हैं। इसके बाद कांग्रेस ने इस वीडियो पर कड़ी आपत्ति भी जताई और मामले में संबंधित प्रिंसीपल के खिलाफ वैधानिक कार्यवाई और उन्हें पद से बर्खास्त करने की मांग कलेक्टर से की गई थी।कांग्रेस नेताओं ने इस वीडियो की सीडी बनाकर भी  जिला कलेक्टर को सौंपी थी साथ ही प्रिंसीपल मुकेश तिवारी के खिलाफ सख्त कार्यवाई करने की मांग की गई थी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com