-->

Breaking News

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- बीजेपी के पास न घोड़ा न व्यापार अब एमपी में कांग्रेस की सरकार



भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल होने सभी कांग्रेस विधायक और बड़े नेता पहुंच रहे हैं। कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पीसीसी पहुंचे। यहां उनसे जब मीडिया से हॉर्स ट्रे़डिंग पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास न घोड़ा है न व्यापार है एमपी में आगे सिर्फ कांग्रेस की सरकार है।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम सदन में बहुमत साबित कर देंगे। बीजेपी के पास अब हार के बाद कोई काम नहीं है वह हर संभव प्रयास कर रही है जिससे सरकार बनाने में बाधा डाल सके लेकिन वह नाकाम रहेगी। दरअसल, आज शाम पीसीसी में विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में विधानसभा अध्यक्ष के नाम पर चर्चा के साथ आगे विधानसभा की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com