-->

Breaking News

भाजपा सांसद से 'चाय पर चर्चा' में युवाओं ने पूछा- एट्रोसिटी एक्ट पर SC का फैसला क्यों बदला..?



भिंड : दतिया संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद डॉ.भागीरथ प्रसाद के लिए लोकसभा चुनाव के लिए आगामी चुनाव को लेकर मुश्किलें खड़ी होती जा रही हैं। गणेश टी स्टाल पर युवाओं के बीच अपनी विकास गाथा सुनाने सांसद पहुंचे तो युवाओं ने उनकी अच्छी-खासी क्लास ले डाली। युवाओं ने पूछा, अब तक आपने या भाजपा की केन्द्र सरकार ने देश को क्या दिया। धारा 370 हटाने की बात करते-करते धारा 377 को हटा दिया। सांसद ने जब विकास कार्य गिनाना शुरू किए तो एक युवा ने पूछ डाला कि एट्रोसिटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला क्यों बदला गया? युवाओं की नाराजगी देखते हुए सांसद का मुंह उतर गया और उन्हें दबे पांव बैरंग लौटना पड़़ा। युवाओं और सांसद की चर्चा का वीडियो वायरल हुआ है।

सांसद ड़ॉ.भागीरथ प्रसाद ने युवाओं की नाराजगी देखते हुए उन्हें बताने का प्रयास किया कि वे प्रदेश के सबसे बड़े अफसर रहे हैं। ब्राह्मण- ठाकुरों ने उन्हें काफी मदद की थी। उन्होंने आरक्षित वर्ग को मिलने वाली कोई भी सहूलियत नहीं उठाई। सुबह-सुबह पर हुई चर्चा के दौरान युवाओं के सवाल भाजपा के लिए परेशानी खड़ी करने वाले हैं। अगर गहराई से देखा जाए तो यह सवाल भिंड ही नहीं देशभर के युवाओं के दिलों में कौंध रहा है। टी स्टाल पर  सांसद ने अपने विकास कार्य के लिए एक फोल्डर वितरित किया। इसमें विकास कार्य गिनाए गए थे। इस फोल्डर को देखने के बाद युवाओं ने राम मंदिर के निर्माण का वादा, कश्मीर से धारा 370 हटाने की घोषणा करने की बात भी छेड़ी। लेकिन इन सवालों का भागीरथ प्रसाद के पास कोई जवाब नहीं था।

एट्रोसिटी एक्ट को लेकर नाराज दिखे युवा

चर्चा के दौरान युवाओं में सबसे ज्यादा नाराजगी तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा 'माई के लाल' कहना और फिर एट्रोसिटी एक्ट को लेकर संसद में सांसद डॉ.भागीरथ प्रसाद के गरमागर्म भाषण को लेकर नाराजगी दिख रही है। वीडियो में सांसद सफाई देते दिख रहे हैं लेकिन युवा वर्ग उनकी एक भी बात सुनने को तैयार नहीं दिख रहा था। वीडियो में युवा वर्ग साफ कहते हुए दिख रहा है कि हमें लोकसभा चुनाव में नया चेहरा चाहिए। यह सुनते ही सांसद बोले, ठीक है।

यह गिनाए विकास कार्य

-सांसद ने चंबल पुल पर अटेर –जैतपुर पुल

-भिंड-इटावा रेल लाइन

-भिंड़-इटावा रेल लाइन का विद्युतीकरण

-दतिया रेलवे ओवर ब्रिज

-दतिया में वेटनरी कॉलेज, मेडिकल कॉलेज

-सिंध नदी पर सिंचाई बांध

-भिंड-दतिया नगर पालिकाओं को नगर निगम घोषित होना

-दतिया मे केन्द्रीय विद्यालय

-बीहड़ विकास का बीड़ा

-चंबल एक्सप्रेस वे

-टॉक चिरगांव राष्ट्रीय राजमार्ग

-चंबल गौरव यात्रा

-भिंड जिले में सैनिक स्कूल के लिए स्वीकृति

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com