-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

क्षेत्रीय सांसद के प्रयास से कोयलांचल वासियों को मिली एक्सप्रेस ट्रेन के स्टॉपेज की सौगात


नीरज केशरवानी एमपी ऑनलाइन संवाददाता वेंकटनगर
शहडोल : शहडोल संसदीय क्षेत्र के अमलाई रेलवे स्टेशन में नौतनवा दुर्ग एक्सप्रेस का स्टॉपेज 10 मार्च को भारत सरकार के रेल मंत्रालय के आदेशानुसार प्रारंभ हो गया है अमलाई में नौतनवा एक्सप्रेस के स्टॉपेज के लिए सांसद श्री ज्ञान सिंह ने अनथक प्रयास कर रेल मंत्री श्री पीयूष गोयल से पहल कर स्टॉपेज स्वीकृत कराई है अमलाई स्टेशन में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा संयोजक एवं जोनल रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य अनिल कुमार गुप्ता ने प्रातः 6:00 बजे हरी झंडी दिखाकर अमलाई से दुर्ग के लिए रवाना किया भाजपा नेता अनिल कुमार गुप्ता ने बताया की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र को साकार करते हुए अमलाई के कोयलांचल क्षेत्र में निवासरत उत्तर प्रदेश एवं बिहार के लोगों को सुगमता से यात्री सुविधा उपलब्ध कराई है।

पिछले कई वर्षों से ट्रेन के स्टॉपेज के लिए कोयलांचल के आमजन मानस के द्वारा मांग की जा रही थी, वही आमजन मानस की सुविधा का ख़्याल रखते हुए माननीय संसद ज्ञान सिंह जी के अथक प्रयास से कोयलांचल क्षेत्र के लिये ट्रेन का स्टॉपेज कराने में सफलता मिली है अमलाई स्टेशन में पूर्व पार्षद नरेश नापित भाजपा के नेता एवं एडवोकेट अरविंद साहनी पत्रकार  निजामुद्दीन भाजपा युवा नेता मनीष एवं सैकड़ों सर्वोच्च नागरिक बैंड बाजा एवं मिष्ठान वितरण करते हुए यात्रियों का स्वागत किया कथा नौतनवा एक्सप्रेस के ड्राइवर का माल्यार्पण कर स्वागत किया अमलाई स्टेशन में नौतनवा एक्सप्रेस रुकते ही  कोयलांचल के निवासी झूम उठे तथा नरेंद्र मोदी जिंदाबाद  के नारे लगाते हुए यात्रियों को मिठाइयां खिलाते हुए  खुशियां मनाई।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com