-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

रीवा पहुँच सपाक्स समाज के पदाधिकारियों ने की आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर विस्तृत चर्चा



रीवा : आज दिनांक 18 मार्च 2019 को सपाक्स समाज के प्रदेश सचिव श्री भानु प्रताप सिंह तोमर, उपाध्यक्ष श्री प्रसंग सिंह परिहार और प्रवीण तिवारी प्रदेश मीडिया प्रभारी युवा की उपस्थिति में सपाक्स के तीनों घटक  सपाक्स पार्टी सपाक्स समाज और समाज सपाक्स कर्मचारी संगठन की संयुक्त बैठक का आह्वान किया गया जिसमें विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई और सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि लोकसभा चुनाव में कोई पैराशूट कैंडिडेट नहीं उतारा जाए बल्कि सपाक्स संगठन से ही कोई कर्मठ और योग्य उम्मीदवार उतारा जाए क्योंकि पैराशूट कैंडिडेट चुनाव के बाद संगठन छोड़ कर चले जाते हैं इसलिए बेहतर है कि संगठन के भीतर का व्यक्त ही लोकसभा का प्रत्याशी बनाया जाए जो अन्य पार्टियों के उम्मीदवार को टक्कर देते हुए सपाक्स को आगे ले जाने का काम करें और संगठन को मजबूती प्रदान करें सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पारित हुआ अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई और सर्वसम्मति से एकजुटता के साथ जोरदार ढंग से संघर्ष करते हुए सपाक्स संगठन के विभिन्न इकाइयों को मजबूती प्रदान करते हुए सबको साथ में लेकर चलने पर चर्चा की गई।

एक अच्छी खबर सुनने में आई की सपाक्स पार्टी इस बार संगठन से उम्मीदवार खड़ा करेगी और चर्चा में इस समय 2 नाम मुख्य रूप से चलाए जा रहे हैं जिसमें पहला नाम भारतीय जनता पार्टी की पूर्व जिला उपाध्यक्ष श्रीमती शकुंतला मिश्रा जो वर्तमान में सपाक्स पार्टी की वरिष्ठ नेत्री हैं और दूसरा नाम इंजीनियर हीरालाल त्रिपाठी जो वर्तमान में सपाक्स पार्टी के संभागी संयोजक हैं दोनों ही नाम महत्वपूर्ण है और दोनों में से ही किसी एक को यदि चुनाव लड़ाया जाए तो सपाक्स पार्टी अच्छा परिणाम दे सकती है।

चर्चा में भाग लेने वाले मुख्य रूप से सपाक्स पार्टी रीवा की शकुंतला मिश्रा  एवं संभाग के संभाग संयोजक इंजीनियर हीरालाल त्रिपाठी सपाक्स पार्टी के सचिव विनय द्विवेदी नगर अध्यक्ष डॉ डीके शर्मा सपाक्स पार्टी रीवा कोषाध्यक्ष राघवेंद्र द्विवेदी सपाक्स पार्टी रीवा की महिला इकाई की अध्यक्ष सरला पांडे तथा अन्य की उपस्थिति बहुत महत्वपूर्ण रही।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com