-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

जिंदा समाधि लेने की बात करने वाले बाबा को अखाड़े ने बाहर किया । BHOPAL NEWS



भोपाल : कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की हार के बाद जिंदा समाधि लेने की बात करने वाले बाबा के ऊपर भी आफत आ गई है। बाबा को उनके अखाड़े ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। क्योंकि उनकी वजह से अखाड़े की बदनामी हो रही थी।निरंजनी अखाड़े के महामंडलेश्वर वैराज्ञानंद गिरी को उनके अखाड़े ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मीडिया से बात करते हुए इसकी पुष्टि हरिद्वार के निरंजनी अखाड़े के सचिव रविंद्र पूरी ने की है। 

दरअसल, वैराग्यानंद ने दिग्विजय सिंह को जीताने के लिए भोपाल में पांच क्विंटल लाल मिर्ची से यज्ञ किया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर दिग्विजय सिंह हार गए तो मैं जिंदा समाधि ले लूंगा। चुनाव परिणाम आने के बाद दिग्विजय सिंह भोपाल से चुनाव हार गए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग बाबा को खोज रहे हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com