-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

अनूपपुर के बिजुरी ने प्रदेश में लहराया परचम जिले का बढ़ाया गौरव

अनूपपुर के बिजुरी ने प्रदेश में लहराया परचम जिले का बढ़ाया गौरव

अनूपपुर / बिजुरी/ प्रदीप मिश्रा - 8770089979

मध्यप्रदेश शिक्षा बोर्ड की 10वीं की वार्षिक परीक्षा का आज परिणाम घोषित होते ही पूरे कोयलांचल नगरी बिजुरी में ओर बेहतर अंक पाने वाले छात्रों के घरों और स्कूलों में जश्न का माहौल शुरू हो गया। स्कूलों में बच्चों ने परीक्षा में अपनी सफलता की खुशी मनाई, वहीं स्कूल प्रबंधक अजय शुक्ला ने प्रदेश टॉप टेन में स्थान पाने वाले विद्यार्थियों के घर जाकर बधाई एवं शाबाश दी और उनके अभिभावकों को भी इस खुशी में शामिल कर उनके योगदान को सराहा। नगर के प्रतिष्ठित सरस्वती उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बिजुरी के बच्चों का 10वीं के परिणामों में दबदबा रहा। 
स्कूल के 3 मेधावी विद्यार्थियों ने 97 फीसदी से अधिक अंक लेकर स्कूल, अपना और अभिभावकों का नाम रोशन करते हुए उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रदर्शन कर दिया है।ओमकार केसरवानी पिता रमाशंकर केसरवानी ने 500 में 494 (99 प्रतिसत)अंक प्राप्त कर प्रदेश में पांचवा स्थान, कुमारी प्राची शर्मा पिता प्रह्लाद शर्मा ने 500में 490(98 प्रतिसत) अंक प्राप्त कर प्रदेश में 9वा स्थान वही आशी गुप्ता पिता नन्द लाल गुप्ता ने 500 में 488 (97 प्रतिसत)अंक प्राप्त कर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त कर नगर को गौरवान्वित किया है। परिणाम घोषित होते ही स्कूल में जश्न का माहौल बन गया। स्कूल ब्यवस्थापक अजय शुक्ला से प्रिंसिपल शिव प्रसाद तिवारी ने बेहतर परिणाम लाने वाले बच्चों एवं उनके अभिभावकों को घर उन्हें बधाई दी और मुहं मीठा कराया। 

उन्होंने कहा कि ऐसे बच्चों पर उन्हें गर्व है, जो स्कूल का नाम रोशन करने के साथ-साथ अपने माता पिता व अपने सपनों को पूरा करने के लिए ऊंची उड़ान भरने की तैयारी में हैं। बच्चो की इस कामयाबी पर विद्यालय के अध्यक्ष मनीष अग्रवाल,कोषाध्यक्ष शिव प्रसाद गुप्ता के साथ सभी आचार्यों एवम आचार्या के साथ नपाध्यक्ष पुरषोत्तम सिंह,नपाउपाध्यक्ष नीलम सचिन जैन,पूर्व विधायक जुगुल किशोर गुप्ता ,दिलीप जायसवाल,लवकुश शुक्ला, मुकेश जैन,नगर के प्रतिष्ठित ब्यवसाई वेंकटेश्वर खेड़िया,गिरधारी लाल गुपा,बसपा नेता खुर्शीद अहमद ,जावेद अहमद,पत्रकार शारदा शर्मा ,बृजेश शाहनी,विनोद द्विवेदी ,मनोज सिंह ,मृगेंद्र सिंह,राजा मिश्रा सहित नगर वासियों ने बच्चो के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com