-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

प्रदेश में आर्टिकल 15 रिलीज हुई तो सिनामा घरों के पर्दे जलाएगा ब्राह्मण समाज । Bhopal News



भोपाल। फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा के निर्देशन में तैयार फिल्म 'आर्टिकल 15 रिलीज के पहले ही विवादों में घिर चुकी है। मप्र का ब्राह्मण समाज फिल्म में ब्राह्मणों को क्रूर दिखाने पर नाराज है और फिल्म के माध्यम से समाज में वैमनस्य पैदा करने पर अनुभव सिन्हा तथा फिल्म के अभिनेता आयुष्मान खुराना पर केस दर्ज करने व मप्र में फिल्म को बैन की मांग कर रहा है। अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के प्रदेश अध्यक्ष पंडित पुष्पेंद्र मिश्रा का कहना है कि अगर यह फिल्म प्रदेश में रिलीज की जाती है,तो सिनिमा घरों के पर्दे जाला दिए जाएंगे। इस फिल्म की स्टोरी में ब्राह्मणों की गलत छवि को दिखाया गया। मप्र के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने भी मांग को उचित बताते हुए मुख्य सचिव को फिल्म बैन करने हेतु पत्र लिखा है। इसके अलावा अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज का प्रतिनिधिमंडल मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव मप्र, पीएस होम, , जनसंपर्क मंत्री, पुलिस महानिदेशक मप्र, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, विधायक मध्य विधानसभा आरिफ  मसूद और वरिष्ठ अधिकारियों को ज्ञापन देकर यह मांग की गई है कि आर्टिकल 15 नामक फिल्म को प्रदेश में प्रसारित न किया जाए तथा समस्त सिनेमाघरों के मालिकों को फिल्म न दिखाने के लिए निर्देशित किया जाए। अगर कोई भी सिनेमा मालिक इस फिल्म को प्रसारित करता है तो अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज उग्र आंदोलन करेगा और इसकी संपूर्ण जवाबदेही शासन एवं प्रशासन की होगी। 
हिंदू धर्म के चारों वर्णों को आपस में लड़ता दिखाया फिल्म में
पंडित पुष्पेंद्र मिश्र ने बताया कि इस फिल्म में रोष का प्रमुख कारण फिल्म की जो झलकियां आजकल प्रसारित हो रही हैं उसका अवलोकन करने से यह पाया गया है कि हिंदू धर्म के जो चार वर्ण ब्राह्मण, क्षत्रिय, वैश्य एवं शूद्र हैं उनको ही आपस में लड़ाने का षड्यंत्र यह फिल्म  जगत वाले कर रहे हैं। ज्ञापन देने के दौरान पंडित महेंद्र मिश्र, विनोद पांडे, राजेश तिवारी आदि उपस्थित थे।




No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com