-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

निरंतर आगे बढ़ते रहो और प्रदेश का नाम रोशन करो : मंत्री श्री शर्मा | BHOPAL NEWS



भोपाल : जनसम्पर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने छात्रों का आव्हान किया कि  वे निरंतर आगे बढ़ने की दिशा में कदम उठायें और प्रदेश और देश का नाम रोशन करें। उन्होंने कहा कि छात्रों को विपरीत परिस्थितियों में भी कभी निराश नहीं होना चाहिये और अपनी कमियों से सीखते हुए निरंतर अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर होना चाहिये।

श्री शर्मा आज यहाँ भोपाल स्टडी सेंटर द्वारा मानस भवन में आयोजित विक्टरी कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश के युवाओं को तकनीकी एवं रोजगारपरक शिक्षा मुहैया कराने की दिशा में सतत् रूप से ठोस कदम उठा रही है।

इस अवसर पर जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा ने छात्रों को सम्मानित किया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। संस्थान की ओर से मंत्री श्री शर्मा को उपहार स्वरूप मोमेंटो भेंट किया गया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com