-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

भ्रष्टाचार की चरम सीमा पार कर रहा कोलमी पंचायत खेल मैदान के नाम पर शासकीय राषि का बंदरबांट

भ्रष्टाचार की चरम सीमा पार कर रहा कोलमी पंचायत

खेल मैदान के नाम पर शासकीय राषि का बंदरबांट 

अनूपपुर/ जैतहरी जनपद के ग्राम पंचायत कोलमी में वैसे तो विगत कई वर्षो से यहां पर मनमानी और कमीषन खोरी जारी जिसमें जनपद के अधिकारी से लेकर पंचायत के कर्मचारी शामिल है पंचायत में लगभग 15 लाख की लागत से खेल मैदान का निर्माण कराया जाना था लेकिन यहां पर खेल मैदान निर्माण में कोताही बर्तते हुए लीपापोती का खेल कर खेल मैदान में शासकीय पैसे की होली खेली गई है निर्माण के समय कई बार इसकी षिकायत जनपद जिला पंचायत में हुई लेकिन किसी ने मैदान की खबर तक नही ली और जब जानकारी देने के लिए कार्यवाही के लिए बात की जाती है तो टाल मटोल कर अपने दायित्वों का निर्वाहन नही करते हुए पैसा कमाने का जरिया देखते है जनपद के इंजीनियर अग्रवाल जी इसमें शामिल है जिनकी सह पर पंचायत के सरपंच सचिव ने पूरा खेल खेल डाला और मैदान खेलने लायक नही बना।

व्यक्तिगत लाभ दिलाने अमादा पंचायत एक ही परिवार कई सदस्य के नाम भरा गया फर्जी मस्टर रोल

पंचायत में यू ंतो एक से एक कारनामें सरपंच सचिव ने किए है लेकिन यहां एक ऐसा भी कारनामा है जिसको कोई समझ नही पा रहे है पंचायत में जो व्यक्ति कार्य के दौरान कभी उपस्थित नही रहा और न ही उनका परिवार उपस्थित रहा फिर भी पांच सदस्यों की हाजरी घर बैठे लगा दी जाती है इससे यह पता चलता है की सरपंच सचिव का कमीषन का खेल किस तरह सें चलता है इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने कई बार लिखित षिकायत की लेकिन सरपंच सचिव डकारे हुए पैसों का हिस्सा अधिकारी तक पहुंचाते रहे है जिस वजह से इन पर कोई कार्यवाही नही हुई है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com