-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

अधिकारियों पर भड़के मंत्री, बोले-'दो दिन में व्यवस्था नहीं हुई तो मैं खुद विस्थापितों के साथ रहने लगूंगा' | Jabalpur News



जबलपुर : कलेक्ट्रेट कार्यालय में जबलपुर जिले के अधिकारियों की बैठक ले रहे मंत्री तरुण भनोत आज निगम अधिकारी पर उस समय भड़क गए जब मदन महल पहाड़ी से तिलहरी में विस्थापितों ने बैठक में ही जाकर मंत्री तरुण भनोत को अपनी समस्या बताई। भरी बैठक में ही मंत्री तरुण भनोत ने नगर निगम उपायुक्त गजेंद्र नागेश को फटकार लगाई और कहा कि आखिर वो क्या विस्थापितों के लिए बिजली पानी की व्यवस्था नही कर रहे है। 

नाराज वित्त मंत्री ने कहा कि मैं दो दिन का समय दे रहा हूँ, दो दिन बाद मंडला से लौट कर आऊँगा और तब भी व्यवस्था नही हुई तो स्वयं विस्थापितों के साथ जाकर रहने लगूंगा। वित्त मंत्री ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि वहाँ पर सिर्फ मैं ही नही आप लोग भी अपनी अपनी खाट लेकर आएंगे और वही रहेंगे। 

गौरतलब है कि हाई कोर्ट के निर्देश पर मदन महल पहाड़ी से तिलहरी में सैकड़ों परिवारों को विस्थापित किया तो जरूर पर उनकी मूल भूत सुविधा नही दी गई थी जिसको लेकर विस्थापितो ने आज वित्त मंत्री तरुण भनोत को बैठक में अपनी समस्या बताई।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com