-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

महक ग्राफिक्स परिवार ने किया वृक्षारोपण, हर माह पेड़ लगाने का संकल्प । Bhopal News



भोपाल : महाराणा प्रताप नगर स्थित प्रेस काम्प्लेक्स में दैनिक भास्कर के कार्यालय  के सामने  क़्वालिटी परिक्रमा प्रांगण में महक ग्राफ़िक्स के संचालक मुकेश राजपूत की अगुवाई में वृक्षारोपण किया गया जिसमे रामस्वरूप पाल, ओम नंदवंशी ,नरेंद्र राजपूत प्रवीण तिवारी अमन राजपूत,विजय साहू,लोटन साहू अमित बंसल, हरिओम, शाहरुख खान, प्रियंका वर्मा, कमलेश पाल, सोनू पटेल समेत प्रेस काम्प्लेक्स के व्यापारी गण जिसमें दिनेश साहू, ऋतिक साहू, वीर सिंह, अजय शुक्ला, भागवत राजपूत समेत कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे  भरी वर्षा होने बाद भी तय समय पर वृक्षारोपण किया गया सभी लोगो ने बारिश में भीगते हुए पेड़ पौधे लगाना शुरू किये और आगे भी इसी तरह से हर माह एक पेड़ लगाने का एवं उनकी देखभाल का संकल्प किया।

महक ग्राफ़िक्स के संचालक मुकेश राजपूत ने बताया की अब हमारा पूरा महक परिवार  इसी तरह से जगह जगह वृक्षारोपण करेंगा और हर एक परिवार का सदस्य एक पेड़ गॉद लेंगा और समाज को सन्देश देते हुए कहा की हर एक इंसान को हर माह एक पेड़ लगाना चाहिए इससे देश में हरित क्रांति तो आएगी ही बल्कि पर्यावरण के प्रति  लोगो की जागरकता भी बढ़ेगी और प्रदूषण  रोकथाम होगी।    




No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com