-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

धोनी के सपोर्ट में उतरे स्टीव वॉ, कहा...Sports News



ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर स्‍टीव वॉ ने भारतीय विकेकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी का पक्ष लेते हुए कहा कि धाेनी के बिना मैच जीतने का कोई मौका नहीं होता. वॉ ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ धोनी की कोशिश की तारीफ करते हुए कहा कि धोनी ने भारत के लिए काफी मुकाबले जीते हैं और वह काफी लंबे समय से इसी तरह से खेलते रहे हैं. वह आपको जीतने वाली परि‌स्थिति दे सकते हैं और उनके बिना मैच जीतने का कोई मौका नहीं होता.

उन्होंने कहा, 'हालांकि आप हर समय नहीं जीत सकते. बाकी दिन सेमीफाइनल में वह अपने दूसरे रन के दौरान अपने क्रीज से एक दो इंच ही दूर थे.' उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं जब आप लक्ष्य का पीछा करते हैं तो एक वनडे मैच जीतना कितना मुश्किल होता है और धोनी ने इस खेल के इतिहास में बाकी सब से अच्छा किया है.

बोल्ट और हेनरी बेहतरीन गेंदबाज
विश्व कप के सेमीफाइनल बारिश बाधित मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से हराकर बाहर का रास्ता दिखा दिया था. भारत को 240 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन मैट हेनरी और ट्रेंट बोल्ट ने भारत के शीर्ष तीन बल्लेबाजों को पांच रन के अंतर ही समेट करने मुश्किल खड़ी कर दी. हालांकि धोनी ने भारतीय की उम्मीदाें को जिंदा रखा था, लेकिन अर्धशतक जड़ने  बाद वह रन आउट हो  गए और इसके साथ ही भारत की उम्मीद भी इसी के साथ खत्म हाे गई.

वाॅ ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी‌ कि भारत लक्ष्य को हासिल कर लेगा, लेकिन बोल्ट और हेनरी के स्पेल ने ऐसा होने नहीं दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि भारत 240 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लेगा, लेकिन बोल्ट और हेनरी ने शानदार गेंदबाजी की और शुरुआत में ही तीन बड़े झटके दे दिए. इतने बड़े मैच में शुरुआती दबाव में आने के बाद लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल हो जाता है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com