-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

उत्तराखंड में दो सड़क हादसों में 8 स्कूली बच्चों समेत 15 की मौत, 10 जख्मी | Uttarakhand News



देहरादून : उत्तराखंड में मंगलवार को दो सड़क हादसों में 15 लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा टिहरी-गढ़वाल के नजदीक कंगसाली में मंगलवार सुबह हुआ। यहां एक स्कूल वैन खाई में गिर गई। इसमें 8 बच्चों की मौत हुई, 10 जख्मी हैं। वैन में 18 बच्चे सवार थे। हादसा टिहरी-गढ़वाल के नजदीक कंगसाली क्षेत्र में हुआ।

दूसरा हादसा बद्रीनाथ हाईवे पर लांबागढ़ के पास हुआ। यहां एक बस पर चट्टान गिर गई। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस बद्रीनाथ से लौट रही थी।

बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मारी, 2 की मौत
इससे पहले सोमवार देर रात उत्तरप्रदेश के उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 जख्मी हैं। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार करीब 20 लोग श्रद्धालु सावन माह के तीसरे सोमवार को बाराबंकी स्थित लोधेश्वर मंदिर में दर्शन कर गांव लौट रहे थे। सभी श्रद्धालु जनपद कानपुर के थाना बिल्लौर अंतर्गत गांव बिरला खानपुर के निवासी हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com