-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

नरोत्तम मिश्रा के साथ खड़ी हुई भाजपा, मध्यप्रदेश सरकार पर लगाये आरोप | MP NEWS



भोपाल। मध्य प्रदेश में ई-टेंडरिंग घोटाले को लेकर शिवराज सरकार में मंत्री रहे और वर्तमान विधायक नरोत्तम मिश्रा पर उठते सवालों के बीच बीजेपी खुलकर मिश्रा के समर्थन में उतर आई है।एक के बाद एक बीजेपी नेताओं द्वारा मिश्रा को समर्थन दिया जा रहा है और कमलनाथ सरकार पर उनकी छवि खराब करने के आरोप लगाए जा रहे है।पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उमा भारती के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा भी मिश्रा के समर्थन में उतर आए है। उन्होंने सरकार पर जमकर हमला बोला है।

आज मीडिया से चर्चा के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का समर्थन करते हुए कहा कि राजनीतिक विद्वेष से अगर कमलनाथ नरोत्तम को डराना चाहते हैं तो किसी मुगालते में ना रहे। नरोत्तम के साथ पूरी पार्टी खड़ी है वे अकेले नही है।

ईओडब्ल्यू कमलनाथ की कपिला गाय-नरोत्तम मिश्रा

वही अपने ऊपर उठते सवालों को लेकर नरोत्तम ने कहा कि मैं छात्र जीवन से राजनीति कर रहा हूं और मैं चुनौती देता हूं । सुबूत हो तो मेरे खिलाफ कार्रवाई करे। उन्होंने आरोप लगाया कि ईओडब्ल्यू कमलनाथ की कपिला गाय हो गयी है, ई टेंडर के माध्यम से मेरे चरित्र की हत्या करने की कोशिश की जा रही है।मेरे यहां आज तक कोई छापा नहीं पड़ा है।  सरकार का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ ध्यान भटकाना है इसलिए ई टेंडर की बात की जा रही है। ई टेंडर में 7 विभाग भी शामिल है लेकिन उन किन्ही विभाग के अधिकारियों को शामिल नहीं किया गया।इसके माध्यम से मेरे चरित्र की हत्या करने की कोशिश की जा रही है।

जबरन फंसाने की कोशिश-शिवराज

मिश्रा को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का समर्थन भी मिला है ।सोमवार को शिवराज ने मीडिया से चर्चा के दौरान सरकार पर जमकर निशाना साधा है और कहा कि नरोत्तम मिश्रा  पार्टी के वरिष्ठ नेता है, कांग्रेस सरकार उन्हें जबरन फंसाने की कोशिश कर रही है,  जब ई टेंडर मैं कुछ काम ही नहीं हुआ तो घोटाला कैसा।  उन्होंने कहा पूरी पार्टी नरोत्तम मिश्रा के साथ खड़ी है यह सिर्फ दबाव बनाने की राजनीति है।

मैं और पूरी बीजेपी मिश्रा के साथ-उमा भारती

इससे पहले उमा भारती ने ट्वीट कर कहा था कि मैं नरोत्तम मिश्रा को 1985 से जानती हूं वह मेरे सशक्त सहयोगी रहे हैं एवं मध्य प्रदेश के भाजपा  के सशक्त आधार है, अचानक उनकी छवि को खराब करने का सरकार का कुत्सित प्रयास निंदनीय है। मप्र में सरकार बने हुए 7 महीने हो चुके हैं अचानक इस प्रकार की कार्रवाई यह इंगित करती है कि मिश्रा का मनोबल गिराने का प्रयास है। नरोत्तम मिश्रा भाजपा के एक समर्थ कार्यकर्ता एवं मजबूत इरादों के व्यक्ति हैं उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। मैं एवं बीजेपी पूरी तरह से उनके साथ हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com