-->

Breaking News

विनीत शर्मा की हालत बिगड़ी बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल भिण्ड में भर्ती कराना पड़ा | Bhind News



भिंड : SC/ST एक्ट , जातिगत आरक्षण  एवं पदोन्नति में आरक्षण  को खत्म करने की मांग को लेकर पिछले 5 दिनों से भूख हड़ताल पर बैठे सपाक्स समाज के प्रदेश सह सचिव विनीत शर्मा की तबियत छठवें दिन ज्यादा खराब हो गई  जिसके कारण उन्हें भिंड के जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। समाज के ज्वलंत मुद्दों को लेकर किए जा रहे विनीत शर्मा के अनशन को पिछले 5 दिनों से शासन प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा जो अनदेखी की जा रही थी उससे भिंड सपाक्स संगठन के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों में काफी ज्यादा आक्रोश व्याप्त हो गया था लेकिन विनीत शर्मा की नाजुक हालत को देखते हुए सपाक्स समाज के प्रदेश पदाधिकारियों एवं प्रदेश के अन्य जिलों के पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओं के समझाने के साथ ही भिंड के दंदरौआ सरकार महामंडलेश्वर को भी जैसे ही विनीत शर्मा जी के नाजुक हालत की जानकारी मिली वह भी तुरंत अस्पताल पहुंचे और उन्होंने समझाइश दि की आप समाज की भलाई के लिए लड़ रहे हैं और समाज को आपकी बहुत जरूरत है और जूस पिलाकर उनका अनशन खत्म करवाया और कहा कि लड़ाई लंबी है  उसके लिए अलग रणनीति बनानी पड़ेगी ।

सपाक्स समाज प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसंग परिहार ने बताया कि 6 दिनों तक सरकार, प्रसाशन एवं सांसद महोदया द्वारा न तो कोई मिलने आया और न किसी से कोई आश्वासन मिला। क्या अपने हक़ की मांग के लिए अहिंसा से आंदोलन करने वालो की कोई नही सुनेगा क्या 2 अप्रेल जैसे आंदोलन जिससे आमजन और सार्वजनिक सम्पत्ति को नुकासन पहुचाकर और आगजनी करने वालो की ही सुनी जाएगी गांधी के देश मे अब अहिंसात्मक आंदोलन को ऐसे ही कुचल दिया जाएगा अगर विनीत शर्मा को कुछ हो जाता है तो इसका जिम्मेदार कौन होता बहरी सरकार ,प्रशासन और सांसद महोदया जी जिन्हें सपाक्स वर्ग से कोई मतलब नही उन्हें तो सिर्फ एक वर्ग विशेष के वोट बैंक से मतलब है फिर चाहे वो हिंसात्मक आंदोलन ही क्यो न करे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com