-->

Breaking News

मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री के घर मे चिपका पर्चा, लिखा- "पैर छूना मना है" ।Bhopal News



भोपाल : ऐसे दौर में जब नेताओं की चरणवंदना सियासत (Politics) का आधार बन जाए, अगर कोई मंत्री (Minister) अपने बंगले पर पैन न छूने का पोस्टर (Poster) चस्पा करे तो हैरानी होना लाजिमी है. ऐसा ही कुछ इन दिनों कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) के मंत्री डॉ गोविंद सिंह (Dr Govind Singh) के बंगले पर देखने को मिल रहा है. गोविंद सिंह ने अपने बंगले पर एक पोस्टर चस्पा किया है जिसमें लिखा गया है कि 'पैर छूना मना है.

मंत्री गोविंद सिंह के बंगले पर लिखी हिदायत
मध्य प्रदेश के सामान्य प्रशासन और संसदीय कार्य मंत्री गोविंद सिंह के बंगले पर कार्यकर्ताओं को सीधे तौर पर पैर न छूने की हिदायत दी गई है. इस मामले पर जब खुद सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि नेता सियासत में जनता की सेवा के लिए होते हैं. विधायक या सांसद बन जाना, किसी के लिए विशेष हो जाना नहीं होता. गोविंद सिंह के मुताबिक राजनीति में पैर छूने की परंपरा बंद होनी चाहिए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com