-->

Breaking News

ब्राह्‍मण समाज ने पुजारियों के सम्मान में निकाली चेतावनी यात्रा,अपर कमिश्नर को सौंपा चेतावनी पत्र । Rewa News



रीवा : रीवा जिले में प्राचीन धार्मिक स्‍थल लक्ष्‍मणबाग मंदिर के पुजारियों को पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने के विरोध में अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज द्‍वारा स्‍वागत भवन शिल्पी प्लाजा से पुलिसिया कार्यवाही का विरोध दर्ज कराते हुए 'जब जब ब्राह्मण बोला है राज सिंहासन डोला है' एवं जय जय परशुराम के नारों के उद्घोष के साथ चेतावनी यात्रा निकालकर अपर कमिशन महोदय को चेतावनी पत्र सौंपा गया।

इस दौरान अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित संजय त्रिपाठी दादाभाई ने मीडिया से बात करते हुए कहा की राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा में उपद्रवियों द्वारा देशद्रोही लिख दिया गया था जिन्हें पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई है उल्‍टा पुलिस द्वारा समाज के प्रमुख अंश लक्ष्‍मणबाग मंदिर के बृद्‍ध पुजारियों को मानसिक रूप से प्रताडि़त किया जा रहा है जो निंदनीय है ब्राह्मण समाज इस कृत्य को कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।




No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com