-->

Breaking News

शराब बनाकर फेके गए महुआ को खाने से पशु हो रहे बीमार । Rewa News

रीवा/जवा : जवा बाजार से सटे जवा बस्ती में माझी टोला में महुआ की कच्ची शराब का कारोबार सालो से चला आ रहा है जिसकी धरपकड करने वाला कोई नही है ।इन शराब तस्करो को ना तो पुलिस का डर है ना तो लोगो की जान का।यहां महुआ से शराब बनाकर बेचा जाता है तथा उपयोग में लाया गया महुआ वही रास्ते मे खेतो में फेंक दिया जाता है जो एक गंभीर समस्या है,फेके गए महुआ को आवारा पशु चाव से खाते है जिसे खाने से पशु बीमार होते है यहां तक कि कभी कभी मौत भी हो जाती है ।

फेके गए महुआ से आती है दुर्गन्ध,रहवासी परेशान
आपको बता दें कि शराब बनाकर महुआ फेकने से आसपास बदबू फैल जाती है जिसके चलते वहां रहने वाले लोगो का जीना हराम है ।

वही रहने वाले शिवम रजक ने बताया कि महुआ लगातार फेकने से ये यहां आवारा पशुओं का जमावड़ा हो जाता है तथा दुर्गन्ध आती है और दुर्गन्ध घर के अंदर तक जाती है जिससे सांस लेना भी मुश्किल हो जाता है।शिवम ने बताया की पुलिस प्रशासन इन शराब तस्करो को रोकने का प्रयाश करे छापामारी कर इनको पकड़ने का प्रयाश करे जिससे यह समस्या दूर हो सके।

1 comment:

  1. बहुत अच्छा वेब पोर्टल

    ReplyDelete

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com