-->

Breaking News

जय हिंद की जगह अगर जय भीम का समर्थन किया तो सपाक्स का विरोध झेलने तैयार रहे सरकार : भानु तोमर | Sapaks News



भोपाल : अभी हाल ही में उज्जैन में पुलिस वायरलेस सेट पर जय हिंद के स्थान पर जय भीम बोलने का मामला संज्ञान में आने पर उज्जैन पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने समन्धित पुलिस कर्मी को आगे से जय हिंद के स्थान पर अन्य किसी भी प्रकार के जय घोष न करने की हिदायत देते पुलिस प्रोटोकाल का पालन करने को कँहा था जिसके विरोध में भीम आर्मी, अजाक्स एवं अन्य दलित संगठनों द्वारा उज्जैन पुलिस अधीक्षक को फोन पर धमकी दी गई और उन्हें जय भीम बोलने के लिये बाध्य किया गया।

सपाक्स समाज ने पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह को फोन पर धमकी देने के मुद्दों को प्रदेश स्तर पर उठाने का मन बना लिया है और इस मुद्दों को लेकर सपाक्स ने राज्यपाल, मुख्यमंत्री, गृहमंत्री एवं पुलिस महा निदेशक को पत्र लिखकर उज्जैन पुलिस अधीक्षक पर धमकी देने वालो पर सख्त कार्यवाही की मांग की है और चेतावनी भी है कि यदि आरोपियों पर कार्यवाही नही की गई तो सपाक्स उग्र आंदोलन करेगा और इसका खामियाजा सत्ता पक्ष को उपचुनाव में भी उठाना पड़ सकता है।



No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com