-->

Breaking News

किसान कांग्रेस ने बिजली की समस्या को लेकर एस डी एम को सौंपा ज्ञापन । Rewa News


तराई क्षेत्र बिजली की समस्या से त्रस्त,किसानों की फसल सूखने की कगार पर : तरुणेंद्र द्विवेदी

रीवा/जवा (मध्यप्रदेश) : किसान कांग्रेस ने बिजली समस्या को लेकर एस डी एम को  ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने के पश्चात किसान कांग्रेस के प्रदेश सचिव तरुणेंद्र द्विवेदी ने कहा कि समूचे तराई क्षेत्र की जनता बिजली की समस्या से परेशान हो रही है। बिजली कंपनी द्वारा अघोषित कटौती की जा रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में ग्रामीण अंधेरे में रहने को मजबूर हो रहे हैं। श्री द्विवेदी ने कहा की बारिश ना होने के कारण ओव्हर लोड की समस्या है जिससे कटौती की समस्या बनी है तथा भाजपा सरकार के संरक्षण के कारण उच्च अधिकारी किसी प्रकार की सुनवाई नही करते जिसके कारण आम लोग एवं ग्रामीणों की समस्याओं का निराकरण नहीं हो पा रहा है।श्री द्विवेदी ने आगे ने कहा कि तराई क्षेत्र में आये दिन बिजली कटौती होती रहती है तथा कम वोल्टेज के कारण पम्प नही चल पाते जिसके कारण से किसानों की धान का रोपा नही लग पा रहा है तथा लॉक डाउन के कारण बच्चे घर मे बिजली ना होने के कारण पढ़ाई नही कर पाते यह एक चिंता का विषय है । वरिष्ट कांग्रेस नेता अरुणेंद्र शेखर मिश्रा ने कहा कि उच्च अधिकारियों द्वारा किसानों तथा आम लोगो की किसी तरह की सुनवाई नही की जाती और बिजली कटौती को कम करने का निराकरण नही किया जा रहा है जो आज चिंता का विषय बना हुआ है एक तरीके से कहा जा सकता है कि भाजपा सरकार के लचर रवैये के कारण आज हर जन परेशान है।सरपंच रामप्रभाव विश्वकर्मा ने कहा कि हम बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों तथा भाजपा सरकार से ये मांग करते है कि जल्द से जल्द बिजली की जो समस्या खड़ी है उस समस्या का निराकरण किया जाय जिससे तराई क्षेत्र की जनता खुशहाल हो सके।
आपको बता दें कि किसान कांग्रेस तथा युवा कांग्रेस ने सोशल डिस्टेंसिंग को मद्देनजर रखते हुए बिजली कटौती तथा बिजली विभाग के मनमानी रवैये के खिलाफ आज ज्ञापन सौंपा है जिसमे अतरैला में 132 के वी का पावर हाउस का कार्य चालू कराने,चार माह का बिजली बिल माफ करने,जले ट्रांसफार्मर बदलने,पुराने बिजली के तार बदलने सहित तराई क्षेत्र में बिजली का बिल मीटर रीडिंग के हिसाब से बिल वितरित करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन करते हुए कहा कि हमारी मांगे जल्द से जल्द पूरी की जाय ततपश्चात एस डी एम संजीव पांडेय को ज्ञापन पत्र सौंपा, इस मौके पर शशिभूषण द्विवेदी जिला सेवा दल महामंत्री,शंकर्षण पांडेय जिला सचिव सेवा दल,अतुल तिवारी यूथ कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष, अमित द्विवेदी प्रदेश महामंत्री आईटी सेल मध्यप्रदेश, हिमांशु द्विवेदी ब्लॉक जवा आईटी सेल,मयंक द्विवेदी जिला सचिव आई टी सेल,राधाकांत द्विवेदी आई टी सेल,अविनाश तिवारी,दिनेश मिश्रा,संतोष मिश्रा,आलोक द्विवेदी,सुधीर तिवारी ब्लॉक अध्यक्ष यूथ कांग्रेस,अनिमेष तिवारी,अमित त्रिपाठी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com