-->

Breaking News

सिर्फ वाहवाही में लो पड़ा थाना प्रभारी का गेयर,14 दिन बाद भी चोरों का नही लगा पाए सुराग । Rewa News


गाँजा,कोरेक्स का मामला निपटाने में व्यस्त सम्पूर्ण प्रशाशन,चोरों को पकड़ने में हुए नाकाम

राहुल तिवारी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ संवाददाता
रीवा/जवा : हम बात कर रहे है जवा थाना की ,जी हां जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बबंधर गांव में पत्रकार के घर हुई चोरी के मामले में 14 दिन बीत जाने पर भी जवा पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हुई है।जवा पुलिस सिर्फ मुखबिरी द्वारा गाँजा ,कोरेक्स पकड़ने में व्यस्त है ,परंतु चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल करने में नाकाम साबित हुई है।तथा जवा थाना प्रभारी वाह वाही में फुले नही समाते है जबकि पिडित परिवार डरे सहमे से यही आश लगाए बैठे है कि शायद चोर पकड़ा जाय परंतु जवा पुलिस के हाथ चोरों की पहुच से दूर है अगर ऐसा ही जवा पुलिस का रवैया बना रहा तो पुलिस वाहवाही लुटती रह जाएगी और चोर अपना काम करते रहेंगे ।

चोरों को पकड़ने वाली बात पूछने पर जवाब मिलता है ( कुछ लोकेशन दो)
जब सब काम पीड़ित ही करेंगे तो पुलिस का क्या काम,जी हां अगर चोरी से संबंधित बात थाना प्रभारी से पूछा जाता है या ये पूछा जाता है कि सर चोरी वाले मामले में क्या हुआ ,तो जवाब मिलता है भाई साहब कुछ लोकेशन दो, अब सवाल यह उठता है कि अगर पीड़ित परिवार चोरों को देखा होता तो नाम जद FIR ना किया जाता,भला पीड़ित लोग चोर लोकेशन कैसे दे सकते है ये रवैया जवा थाना पुलिस का है।

इससे पहले हुई चोरियो का भी नही हुआ खुलासा
आपको बता दें कि जवा थाना प्रभारी कन्हैया सिंह बघेल के कार्यकाल में दर्जनों चोरी के मामले दर्ज हुए जिसमे एक दो को छोड़कर किसी चोरी का खुलासा नही हुआ ना ही चोर पकड़े गए।

और अधिक खबर विस्तार से पढ़ने के लिए इंतज़ार करें।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com