-->

Breaking News

24 घंटे से ज्यादा हुआ समय चोरी का खुलासा नहीं कर पा रही पुलिस | REWA NEWS


राहुल तिवारी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ संवाददाता
जवा थाना में दर्जनों चोरी के मामले,एक का भी नही हुआ खुलासा

क्या उच्च अधिकारियों के नजर में नही है जवा क्षेत्र में हो रही चोरी के मामले

जवा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में चोरी की दर्जनों घटनाएं हो चुकी हैं। घटनाओं का खुलासा तो दूर की बात है पुलिस चोरों का सुराग तक नहीं लगा पाई है। इससे क्षेत्र के लोग पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं।स्मरण दिला दें कि जवा थाना अंतर्गत बबंधर गांव में 09 अगस्त की रात चोरों ने पत्रकार राहुल तिवारी के घर को निशाना बनाया सूने घर मे दरबाजो का ताला चटका कर लाखो का माल पार कर दिया।वही किरहाई चौराहा में इलेक्ट्रॉनिक दुकान में ताला तोड़कर हजारों का सामान चोरों ने साफ कर दिया बताते चले कि पत्रकार राहुल तिवारी के घर मे हुई चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर प्राथमिकी दर्ज की थी जिसको 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन जवा पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है।आपको बता दें चोरी की इन सभी घटनाओं में पुलिस लकीर ही पीट रही है ताबड़तोड़ हो रही वारदातों से इलाके के लोग दहशतजदा हैं। पुलिस वारदातों का खुलासा कर पाने में नाकाम साबित हो रही है। इलाकाई लोगों की मानें तो पुलिस रात्रि गश्त में लापरवाही बरत रही है। यही वजह है कि चोर व बदमाशो के हौसले बुलंद हैं। बहरहाल पुलिस अफसर किसी प्रकार की कार्यवाही नही कर पा रहे है जानकारी मांगे जाने पर कार्यवाही कर रहे है की बात कह कर घटनाओं का जल्द खुलासा करने का दंभ भर रहे हैं।
 
आये दिन हो रही चोरी से जवा पुलिस पर खड़े हो रहे सवालिया निशान
बता दें कि जवा थाना अंतर्गत आये दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही है थाना में सूचना दिए जाने ,रिपोर्ट लिखे जाने के बावजूद जवा पुलिस द्वारा किसी भी चोरी का खुलासा नही हो पाया आये दिन हो रही चोरियों पर जवा पुलिस की मिलीभगत के बड़े सवाल सामने आ रहे है।।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com