-->

Breaking News

इंस्पायरिंग पीपुल ग्रोबिंग चेरिटेबल सोसायटी के द्वारा भोपाल में मनाया गया आजादी का जश्न । Bhopal News

भोपाल : 15 अगस्त को इंस्पायरिंग पीपुल ग्रोबिंग चेरिटेबल सोसायटी के द्वारा भोपाल के एमपी नगर श्रेत्र में लोगों के चेहरों पर तिरंगा बना कर आजादी का जश्न मनाया गया एवं एक दूसरे को भाई चारे के साथ बधाइयां दी और देश की एकता और अखंडता की सुरक्षा के लिए संकल्प लिया गया।

इस कार्यक्रम को इंस्पायरिंग पीपुल ग्रोबिंग चेरिटेबल सोसायटी के सचिव अमित मिश्रा के मार्गदर्शन में किया गया। अर्पित दुबे, विजय सिंह, शरद मिश्रा, अमित लिटोरिया, रोहित तिवारी , गौरव शर्मा, प्रतीक पटेल, हेमंत ओझा, प्रिया सिंह, राहुल राजपूत, चेतन सिंह चंदेल, प्रदीप नायर, विकास मिश्रा, स्वप्निल, नैतिक, श्लोक, श्रेयस तिवारी सहित अन्य लोग मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com