-->

Breaking News

संयुक्त कलेक्टर कार्यालय में कलेक्टर ने किया ध्वजारोहण

 संयुक्त कलेक्टर कार्यालय में कलेक्टर ने किया ध्वजारोहण

अनूपपुर / प्रदीप मिश्रा -8770089979

स्वाधीनता दिवस के अवसर पर संयुक्त कलेक्टर कार्यालय में कलेक्टर चन्द्रमोहन ठाकुर ने आज राष्ट्रीय ध्वज फहराकर सलामी ली और उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने राष्ट्रीय गान का गायन किया। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक मांगीलाल सोलंकी, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मिलिन्द कुमार, अपर कलेक्टर सरोधन सिंह, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व अनूपपुर कमलेष पुरी सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।  इस अवसर पर कलेक्टर ने कोविड़-19 से बचाव संबंधी संकल्प दिलाते हुए कहा कि आज देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर यह शपथ लेता हूं कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए मैं स्वयं एवं अपने क्षेत्र में लोगों को मुंह पर मास्क, दुपट्टा, रुमाल या कपड़ा बांधकर घर से बाहर निकलने तथा घर के बाहर आपस में 2 गज की दूरी रखने और बार-बार साबुन एवं पानी से हाथ धोने के लिए प्रेरित करूंगा।

कोरोना को लेकर किसी से कोई बुरा व्यवहार या भेद भाव न करते हुए सभी के साथ प्रेम और सहयोग का व्यवहार करूंगा। कोरोना के इस युद्ध में जो हमारी ढाल है, जैसे-डॉक्टर, नर्स, अस्पताल कर्मी, पुलिस, सफाई कर्मी एवं मैदानी कार्यकर्ता आदि, मैं हमेशा उनका सहयोग समर्थन और सम्मान करूंगा। ध्वजा रोहण के पष्चात संयुक्त कलेक्ट्रेट के सोन सभागार मंे प्रदेष सरकार के मुख्यमंत्री श्री षिवराज सिंह चैहान के संदेष को सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों ने लाइवकाष्ट के माध्यम से देखा और सुना।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com