-->

Breaking News

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पहना मूछों वाला मास्क, अजब अंदाज में देखकर दंग रह जाएंगे आप | MP NEWS

 

भोपाल : मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने नए अंदाज से सबको चौंका दिया। मास्क नहीं पहनने के कारण विवादों में रहने वाले गृह मंत्री ने अब अपने ही चेहरे की फोटो वाला मास्क तैयार कराया है। मुस्कुराते हुए इस मास्क को देखकर नहीं लगता कि उनके चेहरे पर कुछ है। इससे पहले मास्क नहीं पहनने के कारण कांग्रेस ने उन्हें मास्क पहनाने वाले को 11 हजार रुपए का नकद इनाम देने की घोषणा की थी।

पहले सिर्फ गमछा गले में रहता था
कांग्रेस के निशाने पर लेने के पहले नरोत्तम गले में एक गमछा भी डालकर रखते थे। सार्वजनिक रूप से बिना मास्क के लोगों के मिलने को लेकर विवादों में आ गए थे। उन्होंने कांग्रेस के इनाम रखने पर कहा था कि आप लोगों ने मेरे गले में एक गमछा देखा होगा। यह तीन लेयर में है। मैं कोविड-19 के सभी नियमों का पालन करता हूं। हालांकि उसके बाद उन्होंने मास्क लगाना शुरू कर दिया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com