-->

Breaking News

नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह का बड़ा बयान- पटवारी पर दर्ज हो राष्ट्रद्रोह का केस | MP NEWS

 

भोपाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो से छेड़छाड़ मामले में अब पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी फंसते नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां पीएम मोदी के फोटो को एडिट करने के मामले में भाजपा उन पर केस दर्ज करवा चुकी है वहीं अब इस मामले में नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बड़ा बयान दिया है। भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि पटवारी पर राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज होना चाहिए।

दरअसल सोमवार को मिडिया से बात करते हुए नगरीय प्रशासन भूपेंद्र सिंह ने कहा कि जीतू पटवारी ने ना सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी का बल्कि पूरे देश का अपमान किया है। उन्होंने फोटो को छेड़छाड़ कर हिंदू धर्म का अपमान किया है। इसलिए पटवारी पर राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज किया जाना चाहिए। इसी के साथ मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री के गंदगी भारत छोड़ो अभियान की तर्ज पर ही 16 अगस्त से 30 अगस्त तक अभियान चलाया जाएगा। जहां प्रदेशभर की सफाई पर खासा ध्यान दिया जाएगा।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी जी के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार फर्जी पोस्ट करने वाले पूर्व मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खास सिपहसलार जीतू पटवारी पर केस दर्ज किया गया है। वही केस दर्ज होने के बाद जीतू पटवारी ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर को मैंने पोस्ट किया था अब उसे किसने टेंपर किया उसकी जांच कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि मेरे जेल जाने मुझ पर केस दर्ज करने से लोगों को रोजगार मिल जाता है यह विकास हो जाता है तो मुझ पर 100 प्रकरण भी मुझे मंजूर है। वहीं से पहले पटवारी मामले में कई कांग्रेसी नेता बीजेपी को घेर चुके हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com