-->

Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की भाजपा नेताओं से अपील-Social distancing के नियमों का करें पालन

सीहोर : गणेश चतुर्थी के अवसर पर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भगवा ब्रिगेड की नेता उमा भारती ने आज गणेश मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। इस दौरान मीडिया से चर्चा में मध्य प्रदेश में हो रहे भाजपा की रैली पर सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन मामले में बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि यह गलत बात है। प्रदेश में कोरोना का कहर है। ऐसे में मैं बीजेपी नेताओं से अपील करना चाहूंगी कि वह सारे नियमों का पालन करें।

वहीँ पाकिस्तानी मीडिया के दाऊद पर खुलासे के बाद शनिवार को मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि दाऊद इब्राहिम हमेशा से ही पाकिस्तान में था। यह अलग बात है कि पाकिस्तान इस बात को स्वीकारने में पीछे रहा था।भारत में अब ऐसी सरकार है जो चुप नहीं बैठे रहती। हमारी सरकार कदम उठा रही है और वह दाऊद को लेकर बहुत जल्दी ही आगे की कार्रवाई करेगी।

बीजेपी सरकार की तारीफ की 

दूसरी तरफ देश में बढ़ रहे कोरोना संकट पर बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि देश और मध्यप्रदेश में अन्य देशों के मुकाबले ज्यादा सही तरीके से क्रियान्वयन किया गया है। हमारे देश और प्रदेश में कोरोना को लेकर अच्छा कार्य किया है सरकार लगातार इस पर अपनी नजर बनाए हुए हैं।

कांग्रेस शासन में हुए घोटाले

घोटाले पर बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि आज तक प्रदेश में जितने भी घोटाले हुए हैं। वह सब कांग्रेस शासनकाल में हुए हैं।बीजेपी के शासन काल में घोटाले का नामोनिशान नहीं है। हम भ्रष्टाचार मुक्त नीति पर काम करते हैं। जो सच है वह सच ही रहेगा।

बता दें कि पिछले दिनों पाकिस्तान सरकार ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि दाऊद पाकिस्तान में ही है। जिसके बाद से एक बार फिर भारत सरकार पाकिस्तान के इस खुलासे के बाद से उसे लताड़ लगा रही है। वहीं अब एक बार फिर पाकिस्तान ने अपने को इस बात को नकारते हुए कहा है कि दाऊद पाकिस्तान में नहीं है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com