-->

Breaking News

कीचड़ से सने रास्ते पर 2 KM पैदल चल कर फसलों को देखने खेतों मे पहुंचे कलेक्टर। Rajgarh News

 


 राजगढ़ : मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में अतिवृष्टि से सोयाबीन की फसल को भारी नुकसान पहुंचा है। फसल का नुकसान देखने के लिए राजगढ़ कलेक्टर नीरज कुमार सिंह खुद खेतो में जा कर किसानों की समस्याओं को सुन रहे है । गुरुवार को कलेक्टर नीरज कुमार सिंह राजगढ़ के सुठालिया तहसील के दौरे पर थे, दौरे के दौरान गिनदोर हाट गाँव एरिया में स्थित दलिलपुरा गांव में सोयाबीन की फसल देखने के लिए कलेक्टर अपने अमले के साथ गांव में रास्ता ना होने पर कीचड़ भरे रास्ते से ही पैदल चल दिए।

कलेक्टर के साथ ब्यावरा एसडीएम संदीप अष्ठाना भी थे। कलेक्टर कीचड़ भरे रास्ते से 2 किलोमीटर पैदल चलकर ग्रामीणों और किसानों से मिले और उनकी फसल के हालचाल जाने पहुचे । फसल देखने के बाद कलेक्टर का मानना है कि सोयाबीन की फसल में 50% का नुकसान हुआ है। नुकसान का सर्वे कार्य चल रहा है लेकिन मुआवजा क्राफ्ट कटिंग के बाद किसानों को मिल पाएगा।

1 comment:

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com