-->

Breaking News

रायसेन की 2 महिला पटवारी सस्पेंड | Raisen News

 


रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में तहसील मुख्यालय पर बिना सूचना के अनुपस्थित रहने के मामले में तहसीलदार शत्रुघ्न सिंह चौहान के प्रतिवेदन पर एसडीएम अभिषेक चौरसिया ने दो महिला पटवारियों को निलंबित कर दिया है। निलंबन के दौरान उनका मुख्यालय बेगमगंज तहसील रखा गया है।  
 
पटवारी सुश्री प्रियंका उपाध्याय एवं नेहा वेद मिश्रा को 17 सितंबर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था, जिसमें दूसरा चिकित्सा प्रमाण पत्र के लिए खंड चिकित्सा अधिकारी के समक्ष 21 सितंबर को उपस्थित होने के निर्देश दिए थे, लेकिन वह तो दोनों महिला पटवारी उपस्थित नहीं हुई और कारण बताओ नोटिस का जवाब भी नहीं दिया। इस पर तहसीलदार शत्रुघ्न सिंह चौहान ने अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए नेहा वेद मिश्रा के बारे में भेजा कि वे अवैधानिक रूप से कार्य पर अनुपस्थित हैं और उनके द्वारा अपने प्रभार का चार्ज भी किसी को नहीं दिया गया है।

वहीं सुश्री प्रियंका उपाध्याय के द्वारा शासकीय कार्य में रुचि नहीं ली जा रही है। उनके उक्त कृत्य से कृषकों को समय पर राहत राशि के प्रकरण तैयार नहीं हो रहे हैं। प्रियंका उपाध्याय अपने मुख्यालय पर निवास नहीं करती हैं जिससे आए दिन शिकायतें प्राप्त हो रही हैं। इस प्रतिवेदन के आधार पर एसडीएम अभिषेक चौरसिया ने दोनों महिला पटवारियों को निलंबित करने के आदेश जारी किए है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com