-->

Breaking News

कल से शुरू होगी रेवांचल एक्सप्रेस सहित 4 ट्रेनें, इधर कल से मप्र में होगी बस सेवा बहाल... | MP NEWS

 



भोपाल । आगामी त्योहारों को ध्यान में रखकर पश्चिम मध्य रेलवे ने चार ट्रेनों को 5 सितंबर से पुनः प्रारंभ कराने की मंजूरी रेलवे बोर्ड से हासिल कर ली है जिससे कल से यह चार जोड़ी ट्रेन पटरी पर वापस लौट आएंगी। कोरोना संक्रमण काल के चलते 25 मार्च से सभी ट्रेन है रद्द कर दी गई थी। वही दो महिने बाद जून से पूरे देश मे कुछ स्पेशल ट्रेन ही चालू की गई थी। इधर शासन द्वारा बस ऑपरेटरों का करीब 5 माह का टैक्स माफ किए जाने की मांग मंजूर कर लिए जाने की के बाद कल से प्रदेश में बसों के भी शुरू होने की उम्मीद की जा रही है।

आगामी त्योहारों के मद्देनजर तथा आम नागरिकों को होने वाली असुविधा को ध्यान में रखकर पश्चिम मध्य रेलवे द्वारा 5 सितंबर से  4 जोड़ी स्पेशल ट्रेन शुरू की जा रही है। इन ट्रेनों में रीवा भोपाल हबीबगंज रीवा रेवांचल एक्सप्रेस, जबलपुर इंदौर इंटरसिटी, सिंगरौली जबलपुर मदन महल इंटरसिटी तथा रीवा जबलपुर मदन महल ट्रेन शामिल है। इन ट्रेनों में बिना रिजर्वेशन की यात्रा नहीं की जा सकेगी। क्योंकि सभी कोच स्लीपर एसी आदि क्लास के ही रहेंगे।

इधर पितृपक्ष के चलते पूर्व की तरह हबीबगंज से गया जी स्पेशल ट्रेन चलाए जाने तथा पितृपक्ष के पार दुर्गा पूजा के त्यौहार को ध्यान में रखकर इंदौर हावड़ा शिप्रा एक्सप्रेस को जल्द शुरू करते हुए प्रतिदिन बीना कटनी रूट से चलाए जाने की ओर रतलाम रेल मंडल के अधिकारियों का ध्यान आकर्षित कराया जा रहा है।

 



1 comment:

  1. Mp online news portal bahut achi khabre deta hai.
    https://bit.ly/3nXzPcA

    ReplyDelete

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com