-->

Breaking News

लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हुए डीजे संचालक ने ट्रेन के सामने कूदकर कर ली आत्महत्या | Bhopal News

 


भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के छोला मंदिर क्षेत्र में एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक की पहचान डीजे संचालक सचिन के रूप में हुई है। लॉकडाउन के कारण उसका धंधा चौपट हो गया था। पत्नी लगातार ताने मारती रहती थी।

छोला मंदिर थाना प्रभारी अनिल मौर्य के मुताबिक पलासी, निशातपुरा निवासी 24 वर्षीय सचिन अहिरवार डीजे का संचालन करता था। उसने लव मैरिज की थी। बुधवार रात उसका पत्नी से विवाद हुआ था। इसके बाद वह रात 9 बजे घर से गुस्से में निकल गया था। कुछ देर बात उसने अपने बड़े भाई को फोन किया और बोला कि आपसे आखरी बार बात कर रहा हूं। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका फोन बंद आया।

रात 11 बजे जीआरपी ने छोला मंदिर पुलिस को सूचना दी कि भानपुर पुल के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है। ट्रेन से कटने से उसकी मौत हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक की जेब से आधार मिला था, जिससे उसकी पहचान सचिन अहिरवार के रूप में हुई थी। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पांच महीने से डीजे का काम बंद होने से वह गुमसुम रहता था। टीआई अनिल मौर्य के अनुसार हो सकता है कि इसी कारण उसका घर पर विवाद हुआ होगा। गुस्से में उसने यह कदम उठाया। हालांकि मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com