-->

Breaking News

लोकसभा में गूंजी शहडोल संसदीय क्षेत्र की आवाज. सांसद हिमाद्री सिंह ने नागपुर डायरेक्ट ट्रेन की मांग .

लोकसभा में गूंजी शहडोल संसदीय क्षेत्र की आवाज.


सांसद हिमाद्री सिंह ने नागपुर डायरेक्ट ट्रेन की मांग .

अनूपपुर /प्रदीप मिश्रा -8770089979
शहडोल संसदीय क्षेत्र से होकर बिलासपुर - नागपुर एवं जबलपुर - भोपाल - दिल्ली के लिये ट्रेन सेवा बहाल करने की जनता की मांग मंगलवार , 22 सितंबर को लोकसभा में गूंजी। शहडोल सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह ने पूरी मुखरता के साथ संसद में ट्रेन सेवा बहाल करने की मांग की। 
भाजपा नेता मनोज द्विवेदी से प्राप्त जानकारी के अनुसार   सदन में सांसद श्रीमती सिंह ने कहा कि मेरा लोकसभा क्षेत्र शहडोल जनजातीय बहुल है। मेरे क्षेत्र में कोयले की बहुत सी खदानें  हैं। जिसके कारण अलग - अलग प्रांत के लोग यहाँ आकर कार्य करते हुए निवासरत हैं। इस क्षेत्र के लोगों के लिये नागपुर चिकित्सा का प्रमुख केन्द्र है। बडी  संख्या में यहाँ से लोग इलाज करवाने नागपुर जाते हैं। आवागमन के लिये डायरेक्ट ट्रेन सुविधा ना होने से लोगों को परेशानी होती है। सांसद हिमाद्री सिंह ने लोकसभा अध्यक्ष के माध्यम से रेल मंत्री से मांग की है कि कटनी- बिलासपुर मार्ग से होकर नागपुर सीधी ट्रेन सुविधा प्रदान की जाए। संसदीय क्षेत्र से जुड़े मुख्य शहर अनूपपुर, शहडोल, उमरिया, कटनी , जबलपुर से कनेक्टिविटी के लिये पूर्व मे संचालित किसी एक दैनिक ट्रेन को आरंभ किया जाए। इस क्षेत्र की सभी सवारी ट्रेनें कोरोना महामारी के कारण बन्द हैं । संसदीय क्षेत्र के लिये रेल सेवा प्रारंभ करने की हिमाद्री सिंह की पहल का लोगों ने स्वागत् किया है। आम जनता तथा पार्टी से जुडे नेताओं - कार्यकर्ताओं ने सांसद श्रीमती सिंह के प्रति आभार प्रकट किया है।

 

 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com