-->

Breaking News

बरगवां भाजपा के सदस्यता में फर्जी हस्ताक्षर मामले का नाम हुआ उजागर ओपीएम ठेेकेदार राजेष मिश्रा ने दी पत्रकार प्रदीप मिश्रा को जान से मारने की धमकी

 

बरगवां भाजपा के सदस्यता में फर्जी हस्ताक्षर मामले का नाम हुआ उजागर

ओपीएम ठेेकेदार राजेष मिश्रा ने दी पत्रकार प्रदीप मिश्रा को जान से मारने की धमकी

अनूपपुर/ जिले के अंतिम छोर में बसे बरगवां में इन दिनों भाजपा की सदस्यता को लेकर प्रश्नचिन्ह उठने लगे थे जिसमें सैकडों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होने का मामला सुर्खियों में आया था, जिस पर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने खंडन करते हुए सदस्यता को फर्जी बताया जिसे पत्रकार प्रदीप मिश्रा द्वारा अपने फेसबुक आईडी में किसी का नाम न लिखते हुए ठेकेदार का जिक्र किया था जिस पर अगले अंक में खबर निकालने की सूचना दी गई थी जिस पर कांग्रेस से निष्कासित बरगवां निवासी राजेश मिश्रा उर्फ गुड्डू जो कि ओपीएम में ठेकेदारी के कार्य के साथ इन दिनो भाजपा का भी कार्य कर रहे है। राजेश मिश्रा द्वारा दिनांक 09.09.2020 को समय 04ः39 मिनट पर दूरभाष क्रमांक 7000451395 से काॅल करके पत्रकार प्रदीप मिश्रा को फेसबुक में तू क्या डाला है यह कहते हुए कहा कि बरगवां का ठेकेदार कौन है, गुप्ता कौन है, फर्जी हस्ताक्षर कौन कराया, तुझे पता है। तब पत्रकार प्रदीप मिश्रा ने कहा आपका नाम कहीं लिखा है क्या ? तब राजेश मिश्रा ने कहा कि तुम मेरे से पत्रकारिता न दिखाना, इतना याद रख लेना, सुन तो बे, सुन तो बे कहते हुए कहा सुन मेरी बात करते हुए बदसलूकी करने लगा और मां की गाली बकने की कोशिश किया और कहा पहले जान लो किस ठेकेदार ने किया फिर उसका नाम डालना तू आ मिल मेरे से पहले मैं तेरी पत्रकारिता घुसेड दूंगा,  तुझे बजा दूंगा।

 
गौरतलब है कि पूर्व में राजेश मिश्रा कांग्रेस में नगर अध्यक्ष के पद पर कार्यरत थे बाद में इनके हरकतों के कारण एवं मंत्री बिसाहूलाल सिंह के कार्यक्रम में पहुंच कर फोटो फ्रेम पर आये व लगातार बरगवां कांग्रेस के बैठकों में अनुपस्थित पाये गये तो इन्हें कांग्रेस से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया गया। इसके बाद बिसाहूलाल सिंह को खुष करने के लिए राजेश मिश्रा द्वारा फर्जी हस्ताक्षर करा कर एवं स्वयं द्वारा रचित पत्र को सैकडों पदाधिकारी बताकर कागजी सदस्यता भाजपा की दिला दिया जब कांग्रेस के पदाधिकारी इस पत्र को देखे तो खुल कर सामने आये और फर्जी हस्ताक्षर का खंडन किए जिसमें कांग्रेस में होने का कई लोगो ने जिक्र किया जिस तरह से राजेश मिश्रा आग बबूला होकर पत्रकार प्रदीप मिश्रा से अभद्रता करते हुए धमकी दिए इससे यह जान पडता है कि राजेश मिश्रा भाजपा में जाकर सत्ता व मंत्री के दम के मद पर चूर होकर गुंडा गर्दी पर उतारू हो गये है और बरगवां को अपनी जागीर समझ बैठे है। पत्रकार प्रदीप मिश्रा को कहते है कि मेरे सामने तेरी दो कौडी की औकात है मेरा इज्जत व सम्मान है राजेश मिश्रा की इस गुंडा गर्दी की सभी ने निन्दा करते हुए पत्रकार प्रदीप मिश्रा को न्याय दिलाने की मांग की व राजेश मिश्रा पर उचित कार्यवाही करवाने हेतु आष्वासन दिया।

इनका कहना है
आप शिकायत दीजिए हम बिल्कुल कार्यवाही करेगें।
एम.एल. सोंलकी पुलिस अधीक्षक अनूपपुर

 
भाजपा की सरकार है गुंडे मवालियों की सरकार नही है भाजपा की सरकार में किसी को सताया नही जायेगा हम हर वर्ग हर समुदाय एवं पत्रकारों का सम्मान करते है जानकारी मिली है दिखवाते है।
रामलाल रौतेल पूर्व विधायक विधानसभा क्षेत्र अनूपपुर

 
लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है आपने जानकारी दी है इस मामले की हम निन्दा करते है।
जयप्रकाश अग्रवाल कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनूपपुर

 
मैं पता कर लेती हूं तो बताती हूं।
हिमाद्री सिंह सांसद शहडोल संसदीय क्षेत्र

 
किसी पत्रकार के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करना गलत है, सभी को कानून का पालन करना चाहिए।
फुन्देलाल सिंह मार्को विधायक पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र






No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com