-->

Breaking News

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ग्वालियर में मरीजों को वितरित किए फल | Gwalior News

 


ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने बुधवार को सेवा सप्ताह के तीसरे दिन ग्वालियर के हजीरा स्थित सिविल अस्पताल में मरीजों को फल वितरित किए।

विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी कई योजनाओं के माध्यम से पीड़ित मानव और गरीबों की सेवा कर रहे हैं। चाहे उज्जवला योजना हो या प्रधानमंत्री आवास योजना, मोदी सरकार की हर योजना गरीबों को समर्पित है। इसका कारण प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मन में गरीबों के लिए सेवा का भाव है। यशस्वी प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं।

इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री लोकेंद्र पाराशर, जिलाध्यक्ष श्री कमल माखीजानी, श्री जयप्रकाश राजौरिया, दीपक शर्मा, जितेंद्र गुर्जर, श्रीमती सुमन शर्मा, श्रीमती खुशबू गुप्ता, कमला सोनी सहित महिला मोर्चा की पदाधिकारी मौजूद थीं। 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com