-->

Breaking News

भाजपा कार्यकर्ताओं व प्रत्याशी समर्थकों ने खोली बूथ कार्यालय। ग्राम बरगवां बूथ क्रमांक 03 में हुई कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित।

भाजपा कार्यकर्ताओं व प्रत्याशी समर्थकों ने खोली बूथ कार्यालय।

ग्राम बरगवां बूथ क्रमांक 03 में हुई कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित।

 

बरगवां।
तदासय की जानकारी देते हुए ग्रामीण मण्डल अनूपपुर मीडिया प्रभारी बृजेन्द्र मिश्रा ने बताया कि पूर्व के चुनावो में कांग्रेस का गढ़ माना जा रहा बरगवां भाजपा प्रत्याशी समर्थकों के भाजपा में शामिल होने से हुआ धराशायी। कहा जाता है कि पूर्व के मतदान के आंकड़े बताते हैं कि कांग्रेस जँहा बढ़त में रहती थी लेकिन भाजपा उम्मीदवार बिसाहू लाल सिंह के खास माने जाने वाले बरगवां के वरिष्ठ नेता सतीश मिश्रा व राजेश मिश्रा जिनकी युवाओं की टीम चुनाव में सक्रिय भूमिका निभाते हैं।और पार्टी उम्मीदवार को मतो में बढ़त देते हैं वह अब भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कदम से कदम मिलाकर भाजपा के बैनर तले अपने भाजपा प्रत्याशी को सर्वाधिक मतो से आगे अपने बुथों से बढ़त देंगे।
निश्चित रूप से पहले की अपेक्षा बरगवां के सभी बूथों पर भाजपा के कमल चुनाव चिन्ह पर शत प्रतिशत कब्जा होगा। आज दिनांक 20/10/2020 को भाजपा प्रत्याशी समर्थक सतीश मिश्रा व भाजपा के वरिष्ठ नेता रमेश मिश्रा, राजेश मिश्रा के द्वारा बुथ अध्यक्ष बूथ क्रमांक 03 के संदीप मिश्रा की उपस्थिति में बूथ कार्यालय खोली गई।
  

कार्यालय में बैठक के दौरान चुनाव के लेकर बूथ स्तर पर प्रचार प्रसार की रणनीति तैयार की गई।वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता राजेश मिश्रा, सतीश मिश्रा व रमेश मिश्रा के द्वारा फीता काटकर कार्यालय खोला गया।सतीश मिश्रा ने कहा कि हमे अपने गाँव के विकास के लिए ऐसे व्यक्ति का चयन करने का स्वर्णिम अवसर प्राप्त हुआ जिले के निर्माता और विकास पुरूष कहे जाते हैं और हम सभी का दायित्व बनता है कि ऐसे योग्य व कर्मठ प्रत्याशी को भारी मतों से आगे की ओर नींव मजबूत करते हुए बढ़ाये की जीत सुनिश्चित हो।
इस प्रकार बैठक में संदीप पुरी, युवा मोर्चा चचाई सेक्टर प्रभारी सुभाष मिश्रा,अरूण तिवारी, रीतेश गुप्ता, अनूप मिश्रा, गुलाब चंद गुप्ता, मुकेश, दिनेश तिवारी,शैलेन्द्र मिश्रा, जितेन्द्र द्विवेदी, बजरंग बैगा, पल्लू बैगा, सुधीर मिश्रा, रवि मिश्रा,भारत महरा,मदन महरा,सुशील गुप्ता,धनेश गुप्ता सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति सराहनीय रही।

 

 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com