-->

Breaking News

झूठ की बुनियाद पर बनी 15 महीनों की कमल नाथ सरकार हुई धराशायी। बी डी शर्मा

झूठ की बुनियाद पर बनी 15 महीनों की कमल नाथ सरकार हुई धराशायी। बी डी शर्मा

अमलाई। उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी समिति से बुथ व पेज प्रभारियों तक अपनी पूरी ताकत के साथ चुनावी युद्ध में अपने योद्धाओं के साथ तटस्थ हो गई।आज अनूपपुर जिला मुख्यालय स्थित बालक उत्कृष्ट विद्यालय मैदान पर भारी भीड़ के बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बी डी शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी बिसाहू लाल सिंह के पक्ष में आयोजित  बुथ स्तरिय कार्यकर्ता सम्मेलन पर उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं सेक्टर प्रभारी, बुथ प्रभारी और पेज प्रभारियों सहित भाजपा जिला पदाधिकारीयो की उपस्थिति में मुख्य वक्ता के रूप में व्यक्त किए।उन्होंने कहा कि बिसाहू लाल जी का जनसेवा का भाव ही है जिसके लिए उन्होंने कांग्रेस की जनविरोधी मानसिकता के विरोध में विधायक पद छोड़ दिया।
  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धुर्वे ने   कहा कि विकास चाहिए तो बिसाहू लाल को भारी मतों से विजयी बनाये।प्रदेश की जनता जनार्दन ने 2003 में ही  कांग्रेस की भ्रष्टाचार व विकास विरोधी गतिविधियों में लिप्त सरकार को उखाड़ फेंका था। वही हाल झूठ बोलने व झूठे वादे के चलते कांग्रेस की कमलनाथ की 15 महीनों की सरकार को अनूपपुर के भाजपा प्रत्याशी बिसाहू लाल सिंह ने अस्वीकार करते हुए जमीदोंज कर दिया।सिर्फ और सिर्फ अपने विधानसभा क्षेत्र की भोली भाली जनता का विस्वास कायम रखने व विकास को गति प्रदान करने के उद्देश्य से साथ ही यह भी कहा कि बिसाहू लाल सिंह अनूपपुर जिला निर्माता, विकास पुरूष की मिशाल कायम कर यह साबित किया है कि पहली प्राथमिकता के आधार पर मध्यप्रदेश सरकार के यशस्वी मुख्य मंत्री शिवराज सिंह से अनूपपुर जिले के लिए 302 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं का पैकेज लाया है।केंद्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते ने कहा कि सिंधिया जी एवं 24 साथियों ने प्रदेश हित में कमलनाथ सरकार व कांग्रेस को छोड़ा, कांग्रेस छोड़ने वालो में पहला नाम बिसाहू लाल सिंह का है,अनूपपुर के विकास के लिए पुनः एक स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी को जिताएँ एवं एक बार फिर मध्यप्रदेश की बागडोर शिवराज सिंह जैसे जनसेवक के हाथों में दें।
 

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डेय ने कहा कि असत्य पर सत्य की जीत का पर्व यह उपचुनाव है।उन्होंने कहा कि इस महापर्व में असत्य रूपी कांग्रेस का दहन करना है।कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार ने गरीबों, वंचितों, किसानों, बेटियों, युवाओं के लिए शिवराज सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहित कारी योजनाओं को बंद कर दिया था उनका सारा ध्यान ट्रांसफर उद्योग व भ्रस्टाचार में लगा हुआ था सभा को विधानसभा उप चुनाव प्रभारी राजेंद्र शुक्ला,कैबिनेट मंत्री सुश्री मीना सिंह,भाजपा प्रत्याशी बिसाहू लाल सिंह,प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रामलाल रौतेल, सांसद हिमाद्रि सिंह, अनिल गुप्ताआदि नेताओं ने अपने विचार रखे।स्वागत भाषण जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम ने दिया।एवं संचालन पूर्व जिला अध्यक्ष रामदास पूरी ने किया।सभा मे विधायक जैतपुर मनीषा सिंह,गौसंवर्धन बोर्ड उपाध्यक्ष राजेश पांडेय, ओमप्रकाश द्विवेदी, नरेन्द्र मरावी सहित अनेक भाजपा नेता व पदाधिकारी मंचासीन रहे।

 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com