-->

Breaking News

मंत्री बिसाहूलाल मामले में कांग्रेस ने BJP को घेरा, भाजपा उतरी बचाव में | MP NEWS



 
भोपाल : शिवराज सरकार में मंत्री और अनूपपुर विधानसभा सीट से उपचुनाव में भाजपा के संभावित प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह की नोट बांटते फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं| कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने अपने एक बयान में कहा कि यह केवल नोट बाटेंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने इनको नोट बांटें और अब ये जनता में घुसकर नोट बांटेंगे. पूर्व मंत्री शर्मा ने कहा कि अभी तो बिसाहूलाल सिंह का उजागर हुआ है. अब बाकी का भी उजागर होगा. कांग्रेस के लोग सजग हैं. जैसे यह उजागर हुआ है बाकी का भी उजागर होगा।


पूर्व मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने ट्विटर पर यह फोटो शेयर कर चुनाव आयोग से मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे ओमकार सिंह मरकाम ने मंत्री बिसाहूलाल सिंह की नोट बांटते फोटो शेयर कर इस पर आपत्ति जताई है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- आदर्श आचार संहिता में इस प्रकार रूपये बांटना कानूनन अपराध है। जिस पर मैं चुनाव आयोग का ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं। इस वायरल फोटो की जांच कर कड़ी कानूनी कार्यवाही की जावे।

वहीं बिसाहूलाल सिंह के बचाव में उतरी बीजेपी ने इसे कांग्रेस का सियासी स्टंट बताया है. बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी ने कहा कि नोट बाटने वाला वीडियो जो कांग्रेस के द्वारा शेयर किया जा रहा हैं वह अभी का हैं या पुराना और यदि नया भी हैं तो क्या इलेक्शन का नोटिफिकेशन जारी हो गया हैं नहीं हुआ हैं इलेक्शन का नोटिफिकेशन 09 अक्टूबर को जारी होगा। वर्तमान में मंत्री बिसाहूलाल सिंह जी किसी भी दल से वहाँ के प्रत्याशी नहीं बनाये गए हैं। कांग्रेस पार्टी नीतिगत चीजों को ध्यान में रखें, संबैधानिक मर्यादाओं को ध्यान में रखें और इस बात को भी ध्यान में रखें यदि छोटी बच्चियों को उन्होंने कुछ पैसे दिए भी हैं तो छोटी बच्चियां चुनाव में वोटर नहीं होती केवल दर्शक की भूमिका में रहती हैं। हमें लगता हैं कांग्रेस पार्टी जिस प्रकार से गन्दी राजनीती पर उतर रही हैं आने वाले समय में जनता उसे जबाब देगी। 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com